विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

घर में पकड़ा गया 120 किलो प्रतिबंधित मांस, दो लड़कियों का निकाह होने वाला था…

0

नवीन समाचार, गदरपुर, 3 जून, 2024 (120 kg of Banned Meat found in House in Gadarpur)। उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जनपद के गदरपुर में पुलिस ने घर में छापा मारकर 120 किलो प्रतिबंधित गौमांस के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि दो लोग फरार हो गए। पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध अभियोग दर्ज किया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार सुबह पुलिस को ग्राम धीमरखेड़ा में गौकशी की सूचना मिली थी। इस पर एसआई बसंत प्रसाद और कपिल कंबोज के नेतृत्व में टीम ने ग्राम धीमरखेड़ा में राजकीय प्राथमिक विद्यालय के सामने रहने वाले सद्दीक के घर में छापा मारा। इस दौरान वहां से धीमरखेड़ा निवासी मोहम्मद यासीन नाम के युवक को पकड़ा गया।

घर में निकाह के लिये काटा गया प्रतिबंधित पशु को (120 kg of Banned Meat found in House in Gadarpur)

(120 kg of Banned Meat found in House in Gadarpur)पकड़े गये युवक ने बताया कि उसकी दो चचेरी बहनों का निकाह है और उसके चाचा मोहम्मद सद्दीक ने मेहमानों की खातिरदारी के लिए प्रतिबंधित पशु को काटा था। यासीन को साथ लेकर पुलिस टीम ने घर के किचन में पहुंची तो वहां सद्दीक धारदार हथियार से पशु के अवशेष और हड्डियों को काट रहा था। पुलिस टीम को देखकर मोहम्मद सद्दीक हड़बड़ा कर भागने लगा लेकिन पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

पूछताछ में मोहम्मद सद्दीक ने बताया कि उसने अपने बेटे इदरीश, भतीजे मोहम्मद यासीन और ग्राम धीमरखेड़ा निवासी कासिम के साथ मिलकर देर रात एक पशु को बौर नदी के किनारे काटा था। पशु के सिर और पैरों को उन्होंने नदी में फेंक दिया और मांस घर ले आए थे। बताया कि इदरीश और कासिम सामान लेने के लिए बाजार गए हैं। पुलिस ने मौके पर मौजूद मोहम्मद यासीन और मोहम्मद सद्दीक के अलावा फरार आरोपी इदरीश और कासिम के खिलाफ उत्तराखंड गो वंश संरक्षण अधिनियम के तहत धारा 3/5/11(1) के तहत मुकदमा दर्ज किया है। (120 kg of Banned Meat found in House in Gadarpur)

बताया गया है कि पुलिस टीम ने मौके से करीब 120 किलो मांस, एक चापड़, दो छुरी और एक इलेक्ट्रानिक तराजू बरामद किया है। राजकीय पशु चिकित्सालय के डा. रवि शंकर झा ने परीक्षण के बाद प्रथम दृष्टया मांस के प्रतिबंधित पशु के होने की पुष्टि की है और मांस के कुछ टुकड़ों के नमूने लेकर जांच के लिए प्रयोगशाला भिजवा दिये हैं। (120 kg of Banned Meat found in House in Gadarpur)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (120 kg of Banned Meat found in House in Gadarpur, Arrest, Giraftari, Gadarpur, Gau, Gaumans, Gauvanshiy Pashu, 2 Arrested, 2 girls marriage, Nikah,)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :