उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

4 दिन से सड़-गल फंदे से लटकता रहा 22 वर्षीय युवती का शव, आई जबरदस्त दुर्गंध व बाहर तक खून, तब पता चला…

0

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 24 अप्रैल 2024 (22 year old Girl found hanging-Video in Mobile)। रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में एक युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में फंदे पर लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। शव तीन दिन पुराना होने से बदबू आ रही थी। पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। अलबत्ता मृतका के मोबाइल में एक वीडियो मिला है, जिसे पुलिस युवती की मौत के लिहाज से महत्वपूर्ण मान रही है।

सड़ी-गली अवस्था में मिला फंदे से लटका शव (22 year old Girl found hanging-Video in Mobile)

22 year old Girl found hanging-Video in Mobile 22 साल की लड़की की लाश कमरे में सड़ती रही, किसी ने झांका तक नहीं खास बात यह भी है कि ट्रांजिट कैंप जैसी घनी आबादी वाले वार्ड की कृष्णा कॉलोनी में अकेली रहने वाली युवती के कमरे में जब पुलिस पहुंची तो उसकी लक्ष बंद कमरे में फंदे पर लटकी हुई  और सड़ी-गली अवस्था में पहुंच चुकी थी। बल्कि जब शव से खून बहकर कमरे के दरवाजे से बाहर आने लगा और बदबू फैलने लगी, तब पुलिस को घटना की सूचना मिली। थाना ट्रांजिट कैंप के प्रभारी निरीक्षक भारत सिंह ने बताया कि दरवाजा तोड़कर देखा तो अंदर पंखे के कुंडे के सहारे बने फंदे से युवती का शव लटका हुआ था। शव करीब तीन से चार दिन पुराना था और सड़-गल चुका था।

सिडकुल की एक फैक्टरी में काम करती थी मृतका (22 year old Girl found hanging-Video in Mobile)

प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस को कृष्णा कालोनी में एक बंद कमरे से बदबू आने की सूचना मिली थी। थाना प्रभारी भारत सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और कमरे का दरवाजा तोड़ा तो कमरे के अंदर पंखे के कुंडे पर लगाए फंदे पर एक युवती लटकी हुई मिली। कमरे में मिले श्रम कार्ड और कागजातों से उसकी पहचान 22 वर्षीय प्रीति गंगवार निवासी ग्राम टांडा दयानतपुर थाना हाफिजगंज बरेली के रूप में हुई। मृतका सिडकुल की सेक्टर 3 में स्थित ल्यूमन इंडस्ट्री की फैक्टरी में काम करती थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।

मोर्चरी पहुंची मृतका की मां मंजू देवी ने बताया कि वह अपनी तीन बेटियों के साथ कृष्णा कालोनी में रहती थी। इधर वह होली के बाद केवल प्रीति ही यहां रह रही थी, जबकि परिवार के अन्य सदस्य अपने गांव में थे। मृतका के पिता कालीचरण गंगवार गदरपुर की एक राइस मिल में चौकीदार है। मृतका एक भाई और तीन बहनों में दूसरे नंबर की थी। (22 year old Girl found hanging-Video in Mobile)

मृतका के मोबाइल में वीडियो मिला (22 year old Girl found hanging-Video in Mobile)

इधर एसएचओ ने बताया कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था और शव फंदे पर लटका था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के सही कारणों का पता चलेगा। मृतका के मोबाइल में वीडियो मिला है, जिसमें उसके डिप्रेशन में होने की जानकारी मिली है। (22 year old Girl found hanging-Video in Mobile)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (22 year old Girl found hanging-Video in Mobile)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला