विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

पांच शादियां कर चुकी लुटेरी दुल्हन के बाद उसके तीन पूर्व पति भी निकले एचआईवी संक्रमित, बढ़ सकती है संख्या….

0

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 25 जून, 2024 (3 Ex-husbands of Looteri Dulhan found HIV Enfect)। पश्चिमी उत्तर प्रदेश की एक जेल में बंद 5 शादियां कर अपने दूल्हों व उनके परिवारों को लूट चुकी एचआईवी संक्रमित लुटेरी दुल्हन के शारीरिक संपर्क में आए लोग भी संक्रमित निकल रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग ने महिला के संपर्क में आए तीन लोगों की जांच कराई तो तीनों एचआईवी संक्रमित पाये गये हैं। इससे हड़कंप मच गया है। पढ़ें पूर्व समाचार: पांच शादियां कर चुकी लुटेरी दुल्हन निकली एचआईवी संक्रमित, संपर्क में आये लोगों में हड़कंप… 

(3 Ex-husbands of Looteri Dulhan found HIV Enfect) HIV Positive Case : लुटेरी दुल्हन निकली एचआईवी संक्रमित, संपर्क में आए  लोगों में बढ़ी दहशत - Robber bride turns out to be HIV infected panic  increases among people who came in contactविदित हो कि एक महीने पहले पश्चिमी उत्तर प्रदेश के एक जिले की पुलिस ने ऊधमसिंह नगर की रहने वाली महिला व उसकी मां सहित सात लोगों को शादी के नाम पर धोखाधड़ी और चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था। यह महिला अपने साथियों के साथ मिलकर पहले युवकों से शादी करती थी और फिर घर से सारा कीमती सामान लेकर फरार हो जाती थी।

इस बीच पिछले दिसंबर माह में यह लुटेरी दुल्हन इंडेक्स टेस्टिंग अभियान के दौरान की गयी जांच में एचआईवी संक्रमित पायी गयी थी। लेकिन इसके बावजूद महिला ने अपना इलाज नहीं कराया और उसने मोबाइल बंद कर दिया था। स्वास्थ्य विभाग ने भी मोबाइल बंद होने के बाद महिला की खोजखबर की कोशिश नहीं की।

इधर स्वास्थ्य विभाग को पता चला कि वह उत्तर प्रदेश की जेल में बंद है। इस पर विभाग ने एनजीओ की मदद से महिला के संपर्क में आए लोगों को तलाशना शुरू किया तो जांच में अब तक तीन लोग संक्रमित मिल चुके हैं। सूत्रों के अनुसार यह संख्या पांच के आसपास हो सकती है, क्योंकि वह पांच लोगों से शादी कर चुकी है। ऊधमसिंह नगर के सीएमओ डॉ. मनोज शर्मा ने इसकी पुष्टि की हैं

नशे की लत में बहन की हो चुकी मौत (3 Ex-husbands of Looteri Dulhan found HIV Enfect)

यह बात भी सामने आयी है कि लुटेरी दुल्हन की मां भी नशीले पदार्थों की तस्करी और गलत कार्यों में लिप्त रही है। इसी कारण वह अपनी बेटियों को लेकर पति से अलग रहती थी। महिला की बड़ी बेटी गलत संगत में पड़कर लुटेरी दुल्हन बन गई और एचआईवी से संक्रमित हो गई। महिला भी अपनी बेटी के साथ अपराध में भागीदार रही है। यही नहीं, उसकी छोटी बेटी की नशे की ओवरडोज यानी अधिक मात्रा लिये जाने के कारण मौत हो चुकी है। (3 Ex-husbands of Looteri Dulhan found HIV Enfect)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (3 Ex-husbands of Looteri Dulhan found HIV Enfect, Looteri Dulhan, HIV Enfection, Rudrapur, AIDS, UP, Jail, Ex-husband, Marriage, Physical Relations)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :