विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

2020 के चयनित 38 सहायक अध्यापकों को मिली दुर्गम के विद्यालयों में तैनाती

0

नवीन समाचार, नैनीताल, 22 जून, 2024 (38 selected assistant teachers got posting)। उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की वर्ष 2020 की विज्ञप्ति के अंर्तगत एलटी संवर्ग की सहायक अध्यापक में चयनित 38 अभ्यर्थियों की शनिवार को राजकीय बालिका इंटर कॉलेज नैनीताल के सभागार में काउंसिलिंग आयोजित की गयी। बताया गया कि चयनित अभ्यर्थियो को दुर्गम के विद्यालयों में तैनाती दी जायेगी।

(38 selected assistant teachers got posting)

(38 selected assistant teachers got posting)कुमाऊँ मंडल के अपर निदेशक-माध्यमिक शिक्षा लीलाधर व्यास के निर्देशन में चयनित अभ्यर्थियो के मूल शैक्षिक अभिलेखो की जॉच की गयी। श्री व्यास ने बताया कि उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की 2020 की विज्ञप्ति के क्रम में हिंदी विषय में 6, अंग्रेजी में 8, गणित में 5, विज्ञान में 14 तथा संस्कृत में 6 यानी कुल 38 अभ्यर्थियों को काउंसिलिंग में आमंत्रित किया गया।

इनमें से हिन्दी के 1 अभ्यर्थी को छोड़कर शेष 38 अभ्यर्थी शामिल रहे। काउंसिलिंग की प्रक्रिया में मुख्य प्रशासनिक अधिकारी मनोज कुमार भट्ट, निधि रावत, राजेंद्र अधिकारी, जगमोहन रौतेला, राकेश बिष्ट व अनुपम दुबे आदि मौजूद रहे।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (38 selected assistant teachers got posting, Shikshak Bharti, Assistant Teacher, Assistant Teachers of 2020 got posting in remote schools, Remote Schools, Durgam, Sugam)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :