News

रूद्रपुर: बीजेपी समर्थित पार्षद को घर से बुलाकर हमलावरों ने मारी गोली, मौत

यहाँ से दोस्तों को भी शेयर करके पढ़ाइये
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

करन खुराना,रूद्रपुर
में सोमवार सुबह बीजेपी समर्थित पार्षद की गोली मार कर हत्या कर दी गई। इस घटनाक्रम से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, जिसके बाद पुलिस उच्चाधिकारी और नेताओं का तांता लग गया। भदईपुरा से पार्षद प्रकाश सिंह धामी की आज घर से बाहर बुलाकर गोली मार कर हत्या कर दी गई।पार्षद को उपचार हेतु जिला अस्पताल ले जाया गया जहा डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया। प्रकाश धामी ने पिछले साल ही राधिका नाम की युवती से शादी की थी और राधिका गर्भवती है। इसी महीने डॉक्टर ने राधिका को डिलीवरी डेट भी दे रखी थी। इस घटना के बाद घर पर कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह एक कार में सवार चार बदमाश पार्षद प्रकाश सिंह धामी के घर के बाहर पहुंचे और नगर निगम के किसी काम के लिए घर से बाहर बुलाया। जैसे ही धामी घर से बाहर आये कार में सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग धामी पर शुरू कर दी। इस दौरान प्रकाश धामी अपनी घर की तरफ भागे, लेकिन तब तक उनके सर और गले पर गोली लग चुकी थी और वो वही गिर गए। घटनाक्रम को अंजाम देकर बदमाश गाड़ी में बैठ कर मौके से फरार हो गए।

CCTV फुटेज से मामले की जांच
एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने वारदात के बाद घटनास्थल का दौरा किया। इस दौरान एसएसपी ने एक स्पेशल टीम बनाकर मामले की जांच को तेजी से पूरा करने का आदेश दिया। इस घटना के संबंध में पुलिस को पुख्ता सबूत हाथ लगे है। इसके अलावा वारदात से जुड़ा एक अहम सीसीटीवी फुटेज भी हाथ लगा है।

जान गंवाने वाले पार्षद पर भी रहे हैं गंभीर मामले
पुलिस उच्चाधिकारियों का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। एसपी सिटी उधमसिंह नगर देवेंद्र पींचा ने बताया कि जिस पार्षद की हत्या की गई है, उसका भी आपराधिक इतिहास रहा है। पार्षद पर आईपीसी की धारा 302,307 और गैंगस्टर की कार्यवाही भी हो चुकी है। प्रथम दृष्टया इस घटनाक्रम के पीछे कोई पुरानी रंजिश लग रही है,लेकिन जांच के बाद ही तथ्य स्पष्ट हो सकेंगे।

नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com
loading...