विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

पेट दर्द की शिकायत पर चिकित्सालय पहुंची 17 वर्ष की नाबालिग निकली 7 माह की गर्भवती

0

नवीन समाचार, अल्मोड़ा, 24 जून, 2024 (A 17-year-old minor 7 months Pregnant in Almora)। उत्तराखंड के अल्मोड़ा जनपद में एक 17 वर्ष की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किये जाने की घटना सामने आयी है। बताया गया है कि नाबालिग किशोरी पेट दर्द की शिकायत पर चिकित्सालय पहुंची थी। यहां जांच करने पर वह सात माह की गर्भवती निकली। पीड़िता के परिजनों ने गांव के एक युवक पर उससे दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत मिलने पर पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव का ही एक युवक लंबे समय से दुष्कर्म कर रहा था (A 17-year-old minor 7 months Pregnant in Almora)

(A 17-year-old minor 7 months Pregnant in Almora)पीड़िता के परिजनों के हवाले से पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा जनपद के लमगड़ा थाना क्षेत्र में साढ़े 16 वर्षीय नाबालिग से गांव का ही एक युवक लंबे समय से दुष्कर्म कर रहा था। आरोपित के डर से नाबालिग दुष्कर्म की बात किसी से नहीं कह पाई। लेकिन इधर कुछ दिन पूर्व उसके पेट में दर्द होने लगा। इस पर उसे चिकित्सालय ले गए। जांच में पता चला कि वह सात माह की गर्भवती है।

इसके बाद नाबालिग ने दुष्कर्म की बात बताई। पिता ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। लमगड़ा के थानाध्यक्ष राहुल राठी ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध पॉक्सो एवं भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में अभियोग दर्ज कर लिया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (A 17-year-old minor 7 months Pregnant in Almora, Nabalig, Pregnant, Garbhwati, Minor Girl, Almora, Lamgarha, Complaint of stomach ache turned out to pregnant, Pet Dard nikli Garbhwati)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :