विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

उत्तराखंड में 500 करोड़ रुपये का निवेश कर सकता है अदाणी समूह

0
Nivesh

नवीन समाचार, देहरादून, 24 जून, 2024 (Adani Group may invest 500 crore in Uttarakhand)। अदाणी समूह उत्तराखंड में कृषि एवं उद्यान के क्षेत्र में 500 करोड़ रुपये के निवेश का इच्छुक है। कृषि मंत्री गणेश जोशी से मुलाकात में अदाणी समूह के प्रतिनिधिमंडल ने यह इच्छा प्रकट की है। मंत्री ने इस पर सरकार की ओर से सकारात्मक आश्वासन देते हुए मामले में शीघ्र कार्यवाही करने की बात कही है।

कृषि मंत्री उत्साहित व सकारात्मक (Adani Group may invest 500 crore in Uttarakhand)

(Adani Group may invest 500 crore in Uttarakhand) उत्तराखंड में कृषि व उद्यान के क्षेत्र में 500 करोड़ का निवेश करेगा अदाणी समूह, प्रतिनिधिमंडल ने जाहिर की इच्छाप्राप्त जानकारी के अनुसार कृषि मंत्री जोशी से मुलाकात के दौरान अदाणी समूह के प्रतिनिधिमंडल ने राज्य में कृषि एवं उद्यान के क्षेत्र में निवेश की संभावनाओं के दृष्टिगत विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की। मंत्री जोशी ने कहा कि राज्य की भौगोलिक परिस्थितियां और कृषि जलवायु क्षेत्र विभिन्न औद्यानिक फसलों के उत्पादन के लिए अनुकूल हैं। राज्य में औद्यानिकी अपार संभावनाओं वाला क्षेत्र है।

उन्होंने कहा कि निवेश अनुकूल नीतियों के परिणामस्वरूप आज उत्तराखंड निवेशकों के लिए प्रत्येक क्षेत्र में नए केंद्र बिंदु के रूप मे उभर रहा है। प्रतिनिधिमंडल में अदाणी समूह के हेड कारपोरेट अफेयर्स-नॉर्थ आनंद सिंह भसीन व महाप्रबंधक आरके पांडेय के अलावा उत्तराखंड जैविक बोर्ड के प्रबंध निदेशक विनय कुमार भी उपस्थित रहे।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Adani Group may invest 500 crore in Uttarakhand, Uttarakhand, Krishi, Agriculture, Adani Group, Iinvestment, Nivesh, Minister Ganesh Joshi, Dehradun)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :