Apni bachchi se dushkarm :13 वर्षीय बच्ची के पेट में दर्द होने से खुला पिता द्वारा किए शर्मनाक कृत्य का राज, निकली पिता से 3 माह की गर्भवती….

0

Apni bachchi se dushkarm, maan giraftar, The lover with whom the woman was living except her husband, raped a 10-year-old girl, the woman remained silent and was arrested, Rape of 10 year old innocent girl, mother arrested, case will shock, 10 saal kee maasoom bachchee se dushkarm, maan giraphtaar, jhakajhor dega maamala, pati ko chhod jis premee ke saath rah rahee thee mahila, us ne kiya 10 varsh kee bachchee se dushkarm, chup rahee mahila giraphtaar

Nabalig se chhedchhad
समाचार को यहाँ क्लिक करके सुन भी सकते हैं

नवीन समाचार, रुड़की, 16 सितंबर 2023  (Apni bachchi se dushkarm)। एक महिला ने अपने पति पर अपनी नाबालिग बेटी से छेड़खानी करने का आरोप लगाया है। महिला ने इस बारे में पुलिस को तहरीर देकर पति के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Uttarakhand girl raped, Rape and abortion of a minor by young man of another religion, Dehradun gang-rape, Rishte kalankit, Nabalig, Apni bachchi se dushkarm, पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र निवासी महिला ने पुलिस को बताया कि कुछ साल पहले उसका मंगलौर निवासी पहले पति से तलाक हो गया था। पहले पति से उसके एक बेटी और बेटा है। इसके बाद कुछ साल पहले महिला ने रुड़की निवासी एक व्यक्ति से निकाह कर लिया था। जिस शख्श से निकाह किया था, उसके पहली पत्नी से सात बच्चे हैं।

आरोप है कि कुछ दिन पहले उसके इसी दूसरे पति ने उसकी पहले पति से पैदा हुई नाबालिग बेटी के साथ छेड़खानी कर दी। विरोध करने पर बेटी और उसके साथ मारपीट की। साथ ही घर से भी बाहर निकाल दिया। आरोप है कि अब वह जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। कोतवाली प्रभारी मनोज मैनवाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच करायी जा रही है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Apni bachchi se dushkarm :13 वर्षीय बच्ची के पेट में दर्द होने से खुला पिता द्वारा किए शर्मनाक कृत्य का राज, निकली पिता से 3 माह की गर्भवती….

नवीन समाचार, बाजपुर, 21 अगस्त 2023 (Apni bachchi se dushkarm)। एक 13 वर्ष की बच्ची के पेट में दर्द होने पर शर्मनाक खुलासा हुआ है। खुलासा यह कि वह अपने सगे बाप द्वारा किए गए बलात्कार से ही गर्भवती हुई है। पीड़िता के मेडिकल परीक्षण में उसके गर्भवती होने की पुष्टि हुई है। पीड़िता के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पड़ोसी राज्य यूपी से लगे सीमावती क्षेत्र के एक गांव स्थित फार्म हाउस पर एक व्यक्ति काम करता है और इसी गांव में अपनी मां और 13 वर्ष की बेटी के साथ रहता है। बीते रोज उसकी बेटी अपने चाचा के घर गई थी।

वहां उसके पेट में दर्द होने पर चाची-चाचा ने उससे पूछा तो उसने सारी कहानी बयां कर दी। बताया कि उसका पिता उसके साथ दुष्कर्म करता है, जिससे उसके पेट में दर्द है। शक होने पर उन्होंने जांच कराई तो वह 3 माह की गर्भवती निकली।

इस पर चाचा ने कोतवाली में मामले की तहरीर दी। इसके बाद पुलिस ने किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद आरोपित पिता पर पॉक्सो समेत अन्य संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपित पिता को तत्काल गिरफ्तार कर लिया है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : शर्मनाक Apni bachchi se dushkarm : नाबालिग से पिता और 1 अन्य व्यक्ति ने किया दुष्कर्म, हुई गर्भवती तो खुला राज…

नवीन समाचार, सितारगंज, 16 जुलाई 2023। (Apni bachchi se dushkarm) ऊधमसिंह नगर जनपद के सितारगंज थाना क्षेत्र में एक कलयुगी पिता द्वारा अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने की रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।
Apni bachchi se dushkarmयही नहीं पीड़िता के साथ गांव के एक अन्य व्यक्ति द्वारा भी दुष्कर्म करने और एक अन्य व्यक्ति द्वारा नाबालिग पीड़िता से छेड़छाड़ की है। इससे पीड़िता गर्भवती हो गई। इस मामले में आरोपित की मां यानी पीड़िता की दादी की शिकायत पर पुलिस ने अभियोग दर्ज कर पिता सहित तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नाबालिग किशोरी के गर्भवती होने पर यह घटना प्रकाश में आई। इस पर नाबालिग की दादी ने गत 14 जुलाई को पीड़िता से बात कर पुलिस में तहरीर दी। बताया कि उसकी नाबालिग पोती के साथ उसके पिता और गांव के अन्य एक व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म किया गया है। इससे वह गर्भवती हो गई है। इतना ही नहीं गांव के एक और अन्य व्यक्ति ने उसके साथ छेड़छाड़ की है। 

(डॉ. नवीन जोशी)आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। 

यह भी पढ़ें : Apni bachchi se dushkarm : माँ का आरोप-10वीं में पढ़ने वाली बेटी से 6 साल से दुष्कर्म कर रहा है पिता

नवीन समाचार, देहरादून, 8 जुलाई 2023। (Apni bachchi se dushkarm) एक व्यक्ति पर अपनी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। आरोप है कि उसने बेटी के साथ छह साल तक कई बार दुष्कर्म किया। हिम्मत कर जब बेटी ने मां को यह बात बताई तो वह घर से भाग गया। पुलिस ने किशोरी की मां की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित की तलाश के लिए टीम बनाई गई है।

(Apni bachchi se dushkarm) शहर कोतवाल विद्याभूषण नेगी ने बताया, क्षेत्र की एक महिला ने बृहस्पतिवार को तहरीर देकर बताया कि वह एक दुकान में काम कर घर का खर्च चलाती है। पति घर में ही रहता है। उनका एक बेटा इंटरमीडिएट में पढ़ता है जबकि 15 साल की बेटी 10वीं में पढ़ती है। उनकी बेटी ने तीन दिन पहले बताया कि पिता पांच-छह साल से उसके साथ माँ की अनुपस्थिति में दुष्कर्म करता आ रहा है।

जब वह नौ साल की थी तब पहली बार उसे अपने कमरे में बुलाकर दुष्कर्म किया था। आरोप है कि किशोरी विरोध करती थी तो पिता जान से मारने की धमकी देता था। महिला के अनुसार, उसने पति से इस बारे में पूछा तो वह लड़ाई करने लगा। दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ और वह घर से भाग गया। कोतवाल ने बताया, पीड़ित किशोरी का मेडिकल कराया गया है जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। आरोपित की तलाश में टीम लगाई गई है। शनिवार को किशोरी और उसकी मां के मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज कराए जाएंगे। बताया जा रहा है कि आरोपित पहले एक प्राइवेट कंपनी में मार्केटिंग का काम करता था। लेकिन, बहुत दिनों से कोई काम नहीं कर रहा है।

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें, यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से जुड़ें और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें।

यह भी पढ़ें : Apni bachchi se dushkarm :10 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म, माँ गिरफ्तार, झकझोर देगा मामला…

पति को छोड़ जिस प्रेमी के साथ रह रही थी महिला, उस ने किया 10 वर्ष की बच्ची से दुष्कर्म, चुप रही महिला गिरफ्तार…

नवीन समाचार, हरिद्वार, 16 मई 2023। धर्म नगरी हरिद्वार के कनखल क्षेत्र में मां-बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला के प्रेमी ने उसकी दस साल की मासूम बेटी से दुष्कर्म कर दिया, लेकिन महिला चुप रही। इस पर बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पीड़िता की मां को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि बच्ची से दुष्कर्म करने वाले की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। यह भी पढ़ें : गंगोलीहाट में चौहरे हत्याकांड के मामले में 4 दिन बाद हुआ ऐसा खुलासा कि कोई सोच भी नहीं सकता था…

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात कनखल थाना पहुंचे पिरान कलियर क्षेत्र के एक ग्रामीण ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी का मदन शर्मा निवासी खेड़ी मुबारिकपुर लक्सर से प्रेम प्रसंग चला आ रहा है। इधर करीब एक माह पूर्व पत्नी पति से विवाद होने पर दस साल की बेटी को लेकर अपने प्रेमी के पास रहने चली गई थी। यह भी पढ़ें : पहाड़ के बेटे को मिली सैनिक स्कूल घोड़ाखाल में सबसे बड़ी जिम्मेदारी

शिकायतकर्ता ने बताया कि दो दिन पूर्व वह अपनी बेटी को अपने साथ ले आया। यहां आने पर उसकी बेटी ने पड़ोस की एक महिला को बताया कि उसकी मां के प्रेमी ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। जबकि उसकी पत्नी ने इस मामले में चुप रहने को कहा। पिता की शिकायत पर कनखल पुलिस ने बच्ची की आरोपित मां को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुख्य आरोपी हाथ नहीं आ सका। यह भी पढ़ें : नैनीताल: युवती से जंगल में दो युवकों ने की हैवानियत

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें, यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से जुड़ें और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें।

About Author

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग कौन हैं रीवा जिन्होंने आईपीएल के फाइनल मैच के बाद भारतीय क्रिकेटर के पैर छुवे, और गले लगाया… चर्चा में भारतीय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना
%d bloggers like this: