News

अब रुद्रपुर के स्पा व मसाज सेंटरों में चल रहे अवैधानिक कृत्य आए सामने, पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 16 फरवरी 2021। हल्द्वानी के बाद अब ऊधमसिंह पुलिस ने एसएसपी दलीप सिंह कुंवर के निर्देशों पर मंगलवार को रुद्रपुर में स्पा व मसाज सेंटरों पर छापेमारी की कार्रवाई की। इस दौरान बिना सत्यापन और लाइसेंस के संचालित हो रहे छह मसाज और स्पा सेंटर में पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की। इस दौरान आवास विकास स्थित एक मसाज और स्पा सेंटर को बंद करने के निर्देश भी दिए, जबकि मेट्रोपोलिस मॉल स्थित सेंटर का पुलिस एक्ट में चालान किया। अचानक हुई इस कार्रवाई से मसाज और स्पा सेंटर संचालकों में हड़कंप मचा रहा। पुलिस अधिकारियों के अनुसार इसकी रिपोर्ट तैयार कर जिलाधिकारी को भेजी जाएगी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को पुलिस ने सीओ सिटी अमित कुमार और एसडीएम विकास मिश्रा के नेतृत्व में नैनीताल रोड स्थित मेट्रोपोलिस मॉल में चल रहे गोल्डन, हल्क स्पा, सेवन स्काई और मेलोडिस तथा ट्रांजिट कैंप के आवास विकास में संचालित एंजेल और सनसेंसन स्पा और मसाज सेंटर में छापामार कार्रवाई की। पुलिस की कार्रवाई से सेंटर संचालकों में अफरातफरी मच गई। इस दौरान पुलिस ने सेंटर संचालन किए जाने का लाइसेंस और कर्मचारियों का सत्यापन मांगा तो वह नहीं दिखा पाए। इस पर पुलिस ने आवास विकास स्थित एंजेल स्पा और मसाज सेंटर को बंद करने के निर्देश दिए। इसके अलावा मॉल स्थित गोल्डन मसाज और स्पा सेंटर का पुलिस एक्ट में चालान कर दिया। सीओ अमित कुमार ने बताया कि सभी छह मसाज और स्पा सेंटरों की रिपोर्ट बनाई जा रही है। इसके बाद रिपोर्ट आगे की कार्रवाई के लिए जिलाधिकारी कार्यालय भेजी जाएगी।

यह भी पढ़ें : खुले में अश्लील हरकतें करते 3 महिलाओं सहित 5 लोग गिरफ्तार…

नवीन समाचार, नानकमत्ता, 14 फरवरी 2021। उत्तराखंड की नानकमत्ता पुलिस ने एक घर में अश्लील हरकतें कर रही तीन महिलाओं व दो पुरुषों को गिरफ्तार किया है। साथ ही उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 294 के तहत मुकदमा भी दर्ज किया गया हैैै। अलबत्ता, बाद में तीनों महिलाओं को छोड़ दिया।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार अनाज मंडी के समीप वार्ड नंबर सात में रहने वाले कुछ लोगों ने सूचना दी थी कि अनाज मंडी के पास स्व. वीर सिंह के घर के पास बरामदे में कुछ महिलाऐं और पुरुष जोर-जोर से अश्लील आवाजें तथा शोर-शराबा कर रहे हैं। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने मौके से रेशम सिंह पुत्र सतनाम सिंह निवासी लामाखेड़ा सितारगंज, जरनैल सिंह पुत्र सोहन सिंह निवासी लामाखेड़ा सितारगंज के साथ ही तीन महिलाओं को अश्लील हरकतें करते हुए गिरफ्तार कर लिया। पकड़ने वाली टीम में थानाध्यक्ष कमलेश भट्ट, महिला सिपाही कमला दुग्ताल, आरक्षी मोहित वर्मा, हेमचंद्र फुलारा, प्रकाश आर्य व नवनीत कुमार शामिल रहे।

नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply