विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

दो युवकों को चाकू से मारने दौड़ा, मां व युवकों पर हमला किया, खुद की हुई मौत…

0

नवीन समाचार, चम्पावत, 16 जून, 2024 (Attacked to Kill 2 Youth with knife-died himself)। उत्तराखंड के चम्पावत जिले के पाटी ब्लॉक का रमक गांव में खूनी संघर्ष में महिला सहित चार लोग बुरी तरह से घायल हो गए। जबकि हमला करने वाले आरोपित की मौत हो गयी है। चारों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। विवाद का कारण पुरानी रंजिश को बताया जा रहा है। इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

ऐसे हुई पुरी घटना (Attacked to Kill 2 Youth with knife-died himself)

(Attacked to Kill 2 Youth with knife-died himself)प्राप्त जानकारी के अनुसार रमक गांव के 37 वर्षीय दयानंद जोशी शनिवार रात्रि करीब 10 बजे अपने घर से चाकू लेकर गांव के दो युवकों जीवन जोशी (24) और खिलानंद (34) को मारने के लिए निकला। इतने में उसकी मां पार्वती देवी ने उसके हाथ से चाकू छीनने की कोशिश की। इस कोशिश में मां पार्वती देवी के पेट में चाकू लग गया और वह बुरी तरह से घायल हो गईं।

इसके बाद आरोपित दयानंद ने आवेश में आकर दोनों युवकों जीवन जोशी और खिलानंद को भी हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और अंत में खुद को भी घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि इसके बाद दयानंद ने हवाई फायर भी किया। फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीणों को घटना का पता चला। ग्रामीणों ने एंबुलेंस मंगवाने के अलावा घटना की पुलिस को जानकारी दी। सभी घायलों को चम्पावत जिला अस्पताल ले जाया गया। हालत खराब देखते हुए चारों को हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर किया गया है।

पाटी के थानाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह कोरंगा ने बताया कि हमला करने वाले आरोपित दयानंद की एसटीएच हल्द्वानी में मौत हो गई। मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। पुलिस घटना के कारणों का पता लगा रही है। फिलहाल हमले का कारणों का पता नहीं चल सका है। हल्द्वानी मेडिकल चौकी पुलिस ने दयानंद के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर रही है। घायलों में दो लोग लोगों का सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। (Attacked to Kill 2 Youth with knife-died himself)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Attacked to Kill 2 Youth with knife-died himself, Maut, Chakoo, Knife, Champawat, Attack, Hamla, Attack with knife, attacked mother and 2 young men)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :