News

नैनीताल: दो बच्चों के पिता को दूसरे धर्म की तीन बच्चो की मां से हुआ इश्क, फिर जो हुआ, दूसरे करने से पहले सोचेंगे….

mom son chutkule: मां ने उतारा बेटे के इश्क का भूत - mother son jokes in  hindi 2021 | Navbharat Timesडॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार, नैनीताल, 31 मई 2022। कुछ लोग फिल्मों को अपने जीवन में जीने की कोशिश करते हैं, खासकर विवाहेत्तर संबंधों के मामले में। न उम्र देखते हैं, न जाति-धर्म। नतीजा फिल्मों से बिल्कुल उलट होता है। इश्क-मुश्क छुपाये नहीं छुपते, और भरे बाजार शर्मसार कराते हैं। मंगलवार को शहर में ऐसा ही कुछ हुआ। दो बच्चों के पिता को तीन बच्चों की मां से हुआ इश्क शरे बाजार लोगों के लिए मजे-चुटकियां लेने का विषय बन गया।

हुआ यह कि मल्लीताल निवासी दो बच्चों के पिता को दूसरे धर्म की तीन बच्चो की मां से इश्क हो गया। उसकी पत्नी दोनों को अलग करने के भरसक प्रयास करती रही, लेकिन दोनों नहीं माने। मंगलवार को पत्नी ने अपने पति की प्रेमिका के साथ देख लिया। वह अपना आपा खो बैठी और उसकी जमकर पिटाई कर डाली।

इस पर पिटी प्रेमिका शिकायत लेकर पुलिस कोतवाली पहुंच गई। पत्नी भी कहां शांत रहने वाली थी। वह भी थाने पहुंच गई और वहां ‘पति-पत्नी और वो’ जैसा ड्रामा चलने लगा और पुलिस ने सख्ती दिखाकर दोनों पक्षो को शांत किया और दोनों पक्षों के दो-दो लोगों के खिलाफ शांति भंग की आशंका में भारतीय दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 107, 116 के तहत चालान की कार्रवाई की। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : सैन्य कर्मी पति से न्याय पाने आंध्र प्रदेश से नैनीताल पहुंची महिला

-पति पर खुद से 10 वर्ष बड़ी एक बच्चे की महिला के साथ अवैध संबंधों के बाद उसे छोड़ने व खर्चा न देने का आरोप

दिल्ली: अवैध संबंध के शक में हुई थी महिला की हत्याडॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार, नैनीताल, 2 मई 2022। आंध्र प्रदेश निवासी एक महिला ने गत दिवस नैनीताल छावनी क्षेत्र में स्थानांतरित होकर आए सैन्य कर्मी पति पर उसके होते हुए दूसरी महिला से अवैध संबंध रखने तथा उसे व उसके बच्चों को तिरस्कृत छोड़ने का आरोप लगाया है। महिला का यह भी आरोप है कि यहां सैन्य अधिकारियों ने उसकी शिकायत के बाद उसे न्याय दिलाये बिना उसके पति को घर भेज दिया है।

आंध्र प्रदेश के जिला श्रीकाकुलम के ग्राम मंदसा निवासी 30 वर्षीय महिला हेमा कल्याणी ने बताया कि उसके पिता शिक्षक हैं। उसने करीब 7 वर्ष के प्रेम संबंधों के 17 अप्रैल 2011 में आंध्र प्रदेश जिला श्रीकाकुलम के ही ग्राम छापरा निवासी गेदल गजपति राव नाम के युवक से, दोनों परिवारों के बीच शादी जाति-विभेद स्तरीय अंतर होने के बावजूद कोर्ट मैरिज की। इस बीच गजपति सेना में भर्ती हो गया।

उसके साथ वह मेरठ कैंट, जम्मू के आरआर सैक्टर और राजस्थान में साथ रही। गजपति से उसके 10 वर्ष व डेढ़ वर्ष के दो बच्चे भी है। इस बीच करीब 3 वर्ष से उसके पति के खुद से करीब 10 वर्ष बड़ी आंध्र प्रदेश निवासी, पहले से शादीशुदा एवं एक बच्चे की मां से अवैध संबंध हो गए। इस कारण उसने उसे एवं उसके बच्चों को खुद से अलग कर दिया है, और खर्चा भी नहीं दे रहा है। जबकि उसके मायके वाले उसे मर्जी के खिलाफ प्रेम विवाह करने के कारण पति के पास ही जाने को कह रहे हैं।

इधर दो वर्ष से 32 आरआर सैक्टर जम्मू में रहने के बाद गजपति का तबादला करीब एक सप्ताह पूर्व नैनीताल हो गया है। महिला ने बताया कि यह जानकारी लगने पर वह आंध्र प्रदेश से नैनीताल चली आई और यहां सेना के अधिकारियों से मिली और उनसे पति के वेतन में से खर्चा दिलाने की फरियाद की, लेकिन अधिकारियों ने उसे न्याय दिलाने की जगह उसके पति को छुट्टी पर उसके घर भेज दिया है। उसने बताया कि 29 अक्टूबर 2021 को उसने आंध्र प्रदेश पुलिस में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन वहां से भी अपेक्षित कार्रवाई नहीं हो रही है। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : उफ़, संबंधों की उलझी हुई कहानी का ऐसा अंत… पति ने गौने से पहले ही पत्नी को तवेरे भाई से अवैध संबंधों के शक में मार डाला..

-मामा की बेटी से डेढ़ साल पहले किया था निकाह

प्रतीकात्मक तस्वीरललित मोहन बुधानी @ नवीन समाचार, कालाढुंगी, 28 अप्रैल 2022। बैलपड़ाव के लूनिया खत्ता में एक वन गुर्जर ने अवैध संबंधों के शक में गौना होने यानी शादी के बाद पत्नी के साथ रहने से पहले ही अपनी पत्नी की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी पुलिस ने मृतका के दादा की तहरीर पर हत्या का अभियोग दर्ज कर आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया और न्यायालय में पेशी के बाद जेल भेज दिया है। जेल भेजा गया आरोपित पति खुद 20 वर्ष का है।

बुधवार देर शाम हुए घटना का खुलासा करते हुए एसपी क्राइम जगदीश चंद्र ने बताया कि बैलपड़ाव स्थित लूनिया खत्ता वन क्षेत्र में मंगलवार देर रात एक वन गुर्जर युवती की मौत की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को मामला संदिग्ध लगा। इसके बाद मृतका के दादा गुलाम नबी की तहरीर के आधार पर जांच शुरू की। पूछताछ के दौरान महिला के पति रियासत अली ने अपराध कबूल लिया।

उसने बताया कि डेढ़ साल पहले उसका निकाह अपने मामा की बेटी आमना से हुआ था। लेकिन गौना नहीं होने के कारण दोनों अलग-अलग रहते थे। इस बीच उसे आमना का अपने ताऊ के लड़के से अवैध संबंध होने का शक हुआ। आरेापित के अनुसार उसने दोनों को बिस्तर पर भी पकड़ लिया। इस कारण उसे आमना से नफरत हो गई थी। इसी कारण मंगलवार रात उसने अपनी पत्नी को व्हाट्सएप मैसेज भेजकर घर के बाहर बुलाया।

Wife killed on suspicion of illicit relations - अवैध संबंधों के शक में  पत्नी को मार डाला
पुलिस की गिरफ्त में आरोपित पति

जैसे ही पत्नी बाहर आई वहीं पड़े दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया। इसके बाद उसे उठाकर घर के पीछे पराली के ढेर के पास रख दिया और मोबाइल से मैसेज डिलीट कर खुद घर पर जाकर सो गया। घटना के खुलासे पर एसएसपी पंकज भट्ट ने पुलिस टीम को पांच हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष राजवीर नेगी, उपनिरीक्षक बीरेंद्र बिष्ट, उप निरीक्षक विजय कुमार, लखविंदर सिंह चंद्र प्रकाश, जगदीश पांडे आदि शामिल रहे। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : हल्द्वानी में भाभी का दीवाना हुआ देवर ! पत्नी को किया बेघर

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 18 फरवरी 2022। जी हां, लोग सामाजिक मर्यादाएं किस तरह तार-तार करने से गुरेज नहीं करते। हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक देवर अपनी मां समान कही जाने वाली भाभी पर ऐसा दीवाना हुआ से उसने उसके अवैध संबंधों का विरोध करने पर अपनी पत्नी को घर से बेघर कर दिया। मामले में पीड़िता की तहरीर पर बनभूलपुरा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने एसएसपी से भी न्याय की गुहार लगाई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गफूर बस्ती वार्ड नंबर 24 निवासी महिला ने पुलिस में तहरीर देते हुए कहा है कि उसकी शादी इंद्रानगर निवासी उवेश हसन से हुई थी। आरोप है कि शादी के कुछ समय बाद से ही पति काम से घर लौटकर पहले अपनी भाभी के कमरे में जाकर घंटों बैठा रहता था, जो भी कमा कर लाता था उसको अपने भाभी के ऊपर खर्च करता है। यहां तक कि उसके अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध भी थे।

उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर दहेज मांगना शुरू कर दिया और कहा कि वह अपनी भाभी का साथ नहीं छोड़ सकता है। रहना है तो रहो, वरना घर से बाहर जाओ। इधर, अक्टूबर माह में ससुरालियों ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़िता की तहरीर पर बनभूलपुरा पुलिस ने ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है तो वहीं एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने पूरे मामले की जांच कर पुलिस से आख्या मांगी है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

पत्नी से अवैध संबंध के कारण की हत्या, शव का गुप्तांग भी काट डाला…

पत्नी ने गूगल से ढूँढा पति के हत्या का तरीका, गैर मर्द से था सालों से अवैध  संबंध! -नवीन समाचार, नैनीताल, 10 दिसंबर 2021। पिथौरागढ़ की जाजरदेवल थाना में पुलिस ने क्षेत्र में हुई एक व्यक्ति की हत्या का 24 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है। मामले में हत्यारोपितों के रूप में पति-पत्नी को गिरफ्तार किया गया है। थानाध्यक्ष एसआई कुलदीप सिंह ने इस बात का भी खुलासा किया है कि हत्या अवैध संबंधों के कारण की गई है। आरोपितों ने हत्या के बाद मृतक का यौन अंग भी काट लिया था। यानी अवैध संबंधों के कारण मृतक के शव के साथ यह बर्बर हरकत की गई।

थानाध्यक्ष कुलदीप सिंह ने बताया कि बहराइच निवासी पति और पत्नी ने ओम प्रकाश की हत्या की थी। महिला और ओम प्रकाश के बीच अवैध संबंध थे, जिसका पता महिला के पति को चल गया था। इसके बाद दोनों में रोजाना झगड़े होने लगे थे। इससे तंग आकर दोनों ने ओम प्रकाश को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। उसे अपने कमरे में बुलाया और पाइप रिंच से वार करके उसकी हत्या कर दी। फिर चाकू से उसका यौन अंग काट डाला। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों फरार हो गए।

पुलिस के अनुुसार पति-पत्नी भागने की फिराक में थे। सर्विलांस की मदद से दोनों की लोकेशन थल में मिली, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष जाजरदेवल कुलदीप सिंह, चौकी प्रभारी वड्डा एसआई जसवीर सिंह, एसआई मनीषा सिंह, एसओजी प्रभारी प्रकाश पांडे, एसआई जावेद हसन, कांस्टेबल नंदन सिंह, राजेंद्र सिंह, अब्दुल खालिद, संतोष कुमार, अंकिता गनकोटिया, राजकुमार, गोविंद रौतेला, संदीप चंद, मनमोहन भंडारी, सर्विलांस के उमेश अधिकारी शामिल रहे। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

डॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply