News

नैनीताल: खाई में गिरा बाइक सवार, एसडीआरएफ ने बचाया

समाचार को यहाँ क्लिक करके सुन भी सकते हैं

डॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार, नैनीताल, 26 नवंबर 2021। अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग 87ई पर बीती रात्रि कैची के पास एक बाइक सवार युवक खाई मे गिर गया। सूचना मिलने पर एसडीआरएफ ने करीब 50 मीटर गहरी खाई में उतरकर उसे सकुशल बाहर निकाला।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बृहस्पतिवार देर रात पुलिस चौकी खैरना से एसडीआरएफ को सूचना मिली कि कैची के पास एक बुलेट बाइक सवार खाई मे गिर गया है। उसे बाहर निकालने हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है। इस सूचना पर एसडीआरएफ की खैरना यूनिट से उप निरीक्षक चंदन सिंह के नेतृत्व मे सब टीम तत्काल घटनास्थल पहुंची और अधेरे व अन्य अत्यंत विषम परिस्थितियों में रात में ही 50 मीटर गहरी खाई मे उतरकर बुरी तरह से घायल 40 वर्षीय विशाल कुमार को घायल अवस्था में बाहर निकालकर भवाली पुलिस के सुपुर्द किया गया।

बचाव अभियान में आरक्षी दीप चंद्र सती, भरत अरोड़ा, प्रमोद बोरा, बालम सिंह व जीवन शामिल रहे। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply