News

चार साल की बच्ची से चीज दिलाने के बहाने दुष्कर्म, पांच गुना अधिक उम्र का है आरोपित

समाचार को यहाँ क्लिक करके सुन भी सकते हैं

सगा भाई 3 साल तक करता रहा छोटी बहन से रेप, अब सता रहा है ये डर - brother  raped younger sister for 3 years jalandhar punjab tsts - AajTak

नवीन समाचार, शक्तिफार्म, 19 दिसंबर 2021। ऊधमसिंह नगर जिले के सितारगंज के निकटवर्ती शक्तिफार्म में 20 वर्षीय युवक द्वारा चार साल की मासूम के साथ बहला-फुसलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बच्ची के पिता की शिकायत पर मासूम का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद आरोपित के खिलाफ दुराचार के आरोप में भारतीय दंड संहिता एवं पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपित को पकड़ने के लिये जुट गई है। आरोपित घर से फरार बताया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार 18 दिसम्बर को आरेापित शुभम चार साल की बच्ची को चीज दिलाने के बहाने ले गया और अपने घर में बच्ची से दुराचार किया। जब बच्ची के परिजनों को इसका पता चला तो उन्होंने पुलिस में शिकायत की। शक्तिफार्म चौकी प्रभारी संजीत कुमार ने बताया कि मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार करने के लिये टीमें दबिश दे रही है। आरोपित शुभम को कुछ दिन पूर्व पुलिस बैट्री चुराने के मामले में गिरफ्तार कर चुकी है। जेल से रिहा होने के बाद बच्ची से पांच गुना अधिक उम्र के आरोपित ने दुष्कर्म का अपराध किया है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : आठ साल की बच्ची से टॉफी खिलाने के बहाने ले जाकर दुष्कर्म

नवीन समाचार, रानीखेत, 11 दिसंबर 2021। अल्मोड़ा जनपद के रानीखेत तहसील की द्वाराहाट विकासखंड के एक गांव में आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। बताया गया है कि बच्ची एक श्रमिक की बेटी है। आरोपित ने बच्ची को टॉफी खिलाने के बहाने घर से ले जाकर दुराचार किया। राजस्व पुलिस ने आरापित को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ पॉक्सो सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। घटना से क्षेत्र में रोष है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती 8 दिसंबर को जब आठ वर्षीय बच्ची के माता-पिता मजदूरी करने गए थे, आरोपित बच्ची को टॉफी का लालच देकर अपने घर ले गया, और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर उसे डराया धमकाया भी। काफी देर बाद डरी सहमी बच्ची अपने घर पहुंची तो घर पर मौजूद दादी को उसने पूरी आपबीती सुनाई। मजदूरी के बाद घर लौटे माता-पिता घटना की जानकारी पाकर सन्न रह गए। अगले दिन उन्होंने क्षेत्र की राजस्व चौकी में आरोपित के खिलाफ तहरीर दी।

शुरुआती जांच और बच्ची के बयान दर्ज करने के बाद राजस्व पुलिस ने बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया। संबंधित राजस्व उपनिरीक्षक के अनुसार आधार कार्ड में पीड़ित बच्ची की उम्र सात साल 10 माह है। आरोपित के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 व 376 तथा पॉस्को अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : 3 साल की मासूम बच्ची के साथ 16 साल का किशोर हैवानियत करता मिला, सामने देखकर मां रह गई अवाक….

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 28 नवंबर 2021। शहर में तीन साल की मासूम से एक 16 वर्षीय नाबालिग किशोर द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपित किशोर घटना के बाद फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस जानकारी लेकर आरोपित की तलाश में जुट गई है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर में पत्नी व बच्चों के साथ किराये पर रहने वाला व्यक्ति काम पर गया हुआ था, और उसकी पत्नी व तीन साल की पुत्री घर पर ही थे। इस बीच कुछ देर के लिए बच्ची की मां कुछ काम से घर के बाहर गई थी, तभी बच्ची को अकेला देख पड़ोस में किराए में रहने वाला 16 साल का किशोर वहां पहुंच गया और दुष्कर्म करने लगा। कुछ देर बाद बच्ची की मां घर पहुंची तो वह बच्ची के साथ दुष्कर्म कर ही रहा था। मासूम बच्ची के साथ हो रही ऐसी हैवानियत देखकर बच्ची की मां अवाक रह गई।

मां के शोर मचाने पर आरोपित फरार हो गया। जबकि बच्ची को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। सूचना पर कोतवाल विक्रम राठौर, रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी ली। साथ ही आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। उम्मीद की जा रही है कि उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply