विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

जिला बार संघ नैनीताल के चुनाव परिणाम घोषित, अध्यक्ष बने ओंकार, संजय बने सचिव…

0

नवीन समाचार, नैनीताल, 13 जून, 2024 (Bar Association Nainital Election Result declare)। जिला बार संघ नैनीताल के चुनाव गुरुवार को शांतिपूर्ण तरीके से आयोजित हुये। चुनाव में अध्यक्ष के पद पर ओंकार गोस्वामी व सचिव पद पर संजय सुयाल ने जीत हासिल की। वहीं उपाध्यक्ष पद पर अनिल हर्नवाल व संयुक्त सचिव पद पर मनीष कांडपाल ने जीत दर्ज की।

(Bar Association Nainital Election Result declare)गुरुवार को चुनावी गहमागहमी के बीच सुबह 10.30 बजे से जिला बार संघ के कुल छह पदों पर शुरू हुई मतदान की प्रक्रिया शाम तीन बजे तक चली। मतगणना के बाद देर शाम मुख्य चुनाव अधिकारी नीरज साह, सह चुनाव अधिकारी दीपक रुवाली ने चुनाव परिणाम की घोषणा की। बताया कि कुल पंजीकृत 283 अधिवक्ताओ में से 225 ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

ऐसे जीते प्रत्याशी

अध्यक्ष पद पर विजयी रहे ओंकार गोस्वामी को 145 व दूसरे स्थान पर रहे मनीष मोहन जोशी को 77 मतों से संतोष करना पड़ा। वहीं सचिव पद पर विजयी संजय सुयाल को 141 व पंकज कुमार को 80, उपाध्यक्ष पद पर अनिल हर्नवाल को 109 व तारा आर्या को 103 तथा उपचिव पद पर मनीष कांडपाल को 127 व अर्चित गुप्ता को 83 मत प्राप्त हुये।

कार्यकारिणी सदस्य का एक पद रिक्त रहा (Bar Association Nainital Election Result declare)

इनके अलावा कार्यकारणी सदस्य के 5 में से दो पदों पर हुए त्रिकोणीय मुकाबले में स्वाति परिहार ने 124 व यशपाल आर्या ने 150 मत पाकर जीत दर्ज की। जबकि जमीर अहमद को 101 मतों से संतोष करना पड़ा। वहीं दो वरिष्ठ अधिवक्ताओ के लिए आरक्षित पदों पर प्रीति साह व मंजू कोटलिया का निर्विरोध निर्वाचन हुआ जबकि एक पद किसी भी पदाधिकारी के नामांकन न कराने से रिक्त रहा।

परिणाम घोषित होने के बाद सभी निर्वाचित पदाधिकारियों को निर्वाचन प्रमाण पत्र दिये गये। नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने कहा कि वह बार संघ एवं अधिवक्ता हित मे पूरी निष्ठा व आत्मबल से कार्य करेंगे। चुनाव प्रक्रिया को पूरी कराने में राजेन्द्र सिंह, अनिल कुमार, गौरव भट्ट व कार्यालय सहायक गौतम कुमार ने योगदान दिया। (Bar Association Nainital Election Result declare)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Bar Association Nainital Election Result declare, District Bar Association Nainital, Election Results, Omkar Goshwami, Sanjay Suyal, President, Secratery)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :