News

नैनीताल ब्रेकिंग : बिजली की चलती लाइन टूट कर गिरी..

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

नवीन समाचार, नैनीताल, 23 नवम्बर 2020। सोमवार सुबह नगर के मल्लीताल क्षेत्र में अचानक बिजली की चलती लाइन टूट कर रास्ते पर गिर गिर गई। गनीमत रही कि कोई इसकी चपेट में नहीं आया। अन्यथा कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था। उल्लेखनीय है कि गत दिनों हल्द्वानी में एक साइकिल सवार पर बिजली की लाइन टूट कर गिर गई थी, जिससे वह सड़क पर जिंदा ही जल गया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह करीब 10 बजे सीआरएसटी इंटर कॉलेज के पास लाइन टूट कर नीचे गिरी। प्रत्यक्षदर्शी सीआरएसटी इंटर कॉलेज के शिक्षक राजेश गांधी ने बताया कि वह तथा अन्य लोग बमुश्किल गिरती हुई लाइन से बचे। इससे क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति भी ठप हो गई। घटना के बाद विद्युत विभाग के अधिकारियों को सूचना दी गई। विद्युत वितरण खंड नैनीताल के एसडीओ पर्यंक पांडे ने बताया की लाइन कटवाकर मौके पर विद्युत कर्मियों को भेजा गया व लाइन को दुरुस्त करवा लिया गया है। गिरी लाइन एलटी यानी ‘लो टेंसन’ की बताई गई है। यह किसी पर गिरती तो हादसे से इंकार नहीं किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : लंगूर के कूदने से ट्रांसफार्मर में धधकी आग..

नवीन समाचार, नैनीताल, 17 मई 2020। रविवार शाम करीब छह बजे नगर के मल्लीताल चीना बाबा चौराहे के पास स्थित बिजली के ट्रांसफार्मर में जबर्दस्त आग धधकने लगी। सामाजिक कार्यकर्ता हरीश राणा ने इसकी सूचना मल्लीताल कोतवाली पुलिस में दी। वहां से फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। बताया गया कि लंगूर के कूदने से आग लगी थी। इस दौरान लंगूर के कूदने से हुए शॉर्ट सर्किट से कई घरों के बिजली के उपकरण भी फंुकने की खबर है।

Leave a Reply

loading...