विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

बड़ी दुर्घटना, बाइक 200 मीटर गहराई में-नदी में गिरी, भारतीय सेना के मेजर सहित दोनों बाइक सवारों की मौत…

0

नवीन समाचार, उत्तरकाशी, 24 जून, 2024 (Bike fell into river-both biker including Major)। सोमवार को उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में एक जानलेवा दुर्घटना हुई है। यहां गंगोत्री धाम के दर्शन करने जा रहे दो दोस्तों की बाइक गंगनानी के पास दुर्घटनाग्रस्त होकर 200 मीटर गहरी भागीरथी नदी में जा गिरी। दुर्घटना में दोनों बाइक सवारों की मौत हो गई। इनमें से एक भारतीय सेना में मेजर के पद पर थे। दुर्घटना इतनी भयावह थी उनके हेलमेट भी चकनाचूर हो गये। पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच में जुट गयी है।

भागीरथी नदी में गिरी बाइक (Bike fell into river-both biker including Major)

Bike fell into river-both biker including Major, Bike Accidentप्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार अपराह्न करीब 12.55 पर गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर गंगनानी के पास दो तीर्थयात्रियों की बाइक संख्या जीजे18एफसी-1194 अनियंत्रित होकर करीब 200 मीटर गहरी भागीरथी नदी में गिर गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीमें मौके पर पहुंचीं और खाई में गिरे दोनों बाइक सवारों को सड़क तक लाये। इसके बाद दोनों को चिकित्सालय ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतकों की पहचान 47 वर्षीय आशीष मिश्रा पुत्र अंबिका प्रसाद मिश्रा निवासी मध्य प्रदेश और 26 वर्षीय कचाडिया मीट पुत्र अश्विन भाई निवासी गुजरात के रूप में की गई है। आशीष मिश्रा के पास से प्राप्त पहचान पत्र के अनुसार वह भारतीय सेना में मेजर थे। हालांकि पुलिस अभी इसकी पुष्टि करने का प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है कि दोंनो उत्तराखंड घूमने आए हुए थे और सोमवार को बाइक से गंगोत्री धाम के दर्शन के लिए जा रहे थे। (Bike fell into river-both biker including Major)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Bike fell into river-both biker including Major, Accident, Uttarkashi, Maut, Big accident, Bike Accident, Army Major died, Army man Died)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :