विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

हल्द्वानी-नैनीताल के 27 तीर्थयात्रियों की गंगोत्री धाम से लौट रही बस दुर्घटनाग्रस्त, 1 महिला की मौत की आ रही खबर..

0

नवीन समाचार, उत्तरकाशी, 11 जून, 2024 (Bus with 27 pilgrims from Nainital got Accident)। उत्तराखंड के उत्तरकाशी जनपद में गंगोत्री धाम से लौट रही 27 तीर्थयात्रियों को लेकर आ रही बस के दुर्घटनाग्रस्त होने का बडा़ समाचार है। दुर्घटना में एक महिला की मौत होने की प्रारंभिक जानकारी आ रही है। दुर्घटना की सूचना पर बचाव कर्मी दुर्घटनास्थल पर पहुंचकर खोज एवं बचाव अभियान चला रहे हैं। एक घंटे के बचाव अभियान में करीब 19 घायलों को सड़क तक पहुंचाया गया है। अधिकांश यात्री नैनीताल, हल्द्वानी क्षेत्र के बताए जा रहे हैं।

(Bus with 27 pilgrims from Nainital got Accident) Uttarkashi Bus Accident: गहरी खाई में गिरी तीर्थयात्रियों से भरी बस, एक की  मौत व 26 घायल; गंगोत्री हाईवे पर हुआ हादसा - Uttarkashi Bus Accident A bus  carrying 27 pilgrims fallsप्राप्त जानकारी के अनुसार शाम चार बजे के करीब गंगोत्री से तीर्थयात्रियों को लेकर बस उत्तरकाशी के लिए रवाना हुई थी। रात नौ बजे गंगनानी से 50 मीटर गंगोत्री की ओर बस क्रैश बैरियर तोड़ते हुए करीब 25 मीटर खाई में लुढकने के बाद एक पेड़ पर अटक गई। जिससे बस भागीरथी नदी में गिरने से बच गयी। घायलों को उपचार के लिए उत्तरकाशी के जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया है।

स्थानीय निवासियों ने अधिकांश की बचाई जान (Bus with 27 pilgrims from Nainital got Accident)

बस दुर्घटना की आवाज पर गंगनानी के व्यापारी बचाव के लिए पहुंचे। अधिकांश घायलों को गंगनानी के स्थानीय निवासियों ने निकाला। जिलाधिकारी डॉ. मेहरबान सिंह बिष्ट ने भी खोज बचाव और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को सतर्क किया। पुलिस, पीआरडी और एसडीआरएफ की टीम ने भी गंभीर घायलों का बचाव किया। समाचार लिखने तक खोज बचाव अभियान जारी था। (Bus with 27 pilgrims from Nainital got Accident)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Bus with 27 pilgrims from Nainital got Accident, Bus Accident, Accidental Death, Astha, Nainital, Haldwani, Uttarakashi, Gangotri,Gangotri Dham, woman Died)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :