विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

नैनीताल में फिर ‘चायवाला’ के रूप में दिखे सीएम धामी

0

-सुबह की सैर पर निकले धामी ने खुद बनाई अदरक की चाय, मैदान में हॉकी, फुटबॉल, बास्केटबॉल खेले, स्थानीय लोगों व सैलानियों से मिले और जिला चिकित्सालय में रोगियों की कुशलक्षेम व चिकित्सालय के हालातों की ली जानकारी

नवीन समाचार, नैनीताल, 18 जून, 2024 (CM Dhami was again seen as Chaiwala in Nainital)। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मंगलवार सुबह सरोवरनगरी में सुबह की सैर पर निकले। इस दौरान वह नगर के पंत पार्क क्षेत्र में लगने वाले एक चाय के ठेले पर ‘चायवाला’ के रूप में भी नजर आये। इस दौरान उन्होंने अदरक कूटकर चाय बनायी। डीएसए मैदान में बच्चों के साथ हॉकी, फुटबॉल व बास्केटबॉल खेले। स्थानीय लोगों व सैलानियों से मिले और जिला चिकित्सालय में रोगियों की कुशलक्षेम व चिकित्सालय के हालातों की जानकारी ली। देखें वीडियो:

(CM Dhami was again seen as Chaiwala in Nainital)हुआ यह कि पिछली बार भी वह यहां दीवान राम नाम के एक फड़ पर चाय बनाने वाले के चाय के ठेले पर चाय बनाते हुऐ और सैलानियों व स्थानीय लोगों से फीड बैक लेते देखे गये थे। उन्हें स्थानीय भाजपा नेता हरीश राणा ने बातों-बातों में बताया था कि दीवान राम की इस बीच मौत हो गयी है। इस पर आज वह पुनः इस ठेले पर पहुंचे और स्वर्गीय दीवान राम के पुत्र संतोष कुमार से मिलकर परिवार का हाल जाना और अपनी संवेदना व्यक्त की। इसके अलावा उन्होंने बीडी पांडे जिला चिकित्सालय जाकर वहां भर्ती आम रोगियों व बच्चों के वार्ड में जाकर रोगियों की कुशल क्षेम जानी और चिकित्सालय की व्यवस्थाओं को भी परखा।

उन्होंने अस्पताल प्रबंधन को स्वास्थ्य सेवाओं में निरंतर सुधार के निर्देश भी दिए। कहा कि मरीजों के उपचार में किसी प्रकार की कोताही न बरती जाए। साथ ही डीएसए मैदान में बच्चों के साथ हॉकी, फुटबॉल व बास्केटबॉल भी खेली और बच्चों के साथ फोटो भी खिंचवाईं। उन्होंने मैदान में खेल रहे खिलाड़ियों के पास जाकर उनकी समस्याएं भी पूछीं और उनके त्वरित निस्तारण के निर्देश अधिकारियों को दिए। इसके अलावा उन्होंने नगर के आम से सीधा संवाद भी किया।

सांसद भट्ट दो दिवसीय दौरे पर नैनीताल में, योग दिवस पर होंगे मुख्य अतिथि (CM Dhami was again seen as Chaiwala in Nainital)

नैनीताल। नैनीताल-ऊधम सिंह नगर के सांसद व पूर्व मंत्री अजय भट्ट अपने 2 दिवसीय दौरे पर नैनीताल आ रहे हैं। वह आगामी 20 जून यानी बृहस्पतिवार को हल्द्वानी से चलकर 10 बजे भुजियाघाट, 11 बजे ज्योलीकोट तथा 12 बजे नैनीताल पहुंचेंगे। सांसद प्रतिनिधि गोपाल रावत ने बताया कि इस दौरान श्री भट्ट का प्रचंड जीत पर जगह-जगह भव्य स्वागत किया जाएगा। आगे श्री भट्ट 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर नैनीताल में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे। (CM Dhami was again seen as Chaiwala in Nainital)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (CM Dhami was again seen as Chaiwala in Nainital, Nainital, Dhami, Pushkar Singh Dhami, CM Dhami, Chaywala, Chaiwala, CM played Hockey, Hootball, Basketball, CM met local people and tourists, CM inquired about the well-being of the patients, BD Pandey District Hospital, Dhami in Nainital)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :