News

उत्तराखंड कोरोना अपडेट : कम जांचों के साथ उपचाराधीन संक्रमितों की संख्या 267 रही

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

डॉ. नवीन जोशी, नवीन समाचार, नैनीताल, 20 सितंबर 2021। उत्तराखंड में घटती जांचों के साथ कोरोना के नए मामले सोमवार को भी सीमित रहे हैं। आज राज्य में केवल 11 नए मामले आए हैं, जबकि 17 संक्रमित स्वस्थ हुए। किसी संक्रमित की मौत भी नहीं हुई। इसके साथ राज्य में उपचाराधीन सक्रिय संक्रमितों की संख्या घटकर 267 रह गई है।

राज्य के सोमवार के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटों में हुई 16075 जांचों में से 11 की रिपोर्ट पॉजिटिव व 15216 की निगेटिव आई। अल्मोड़ा, चमोली, पौड़ी व पिथौरागढ़ जिलों में 2-2, बागेश्वर, देहरादून व नैनीताल में 1-1 तथा चंपावत, हरिद्वार, रुद्रप्रयाग, टिहरी, यूएस नगर व उत्तरकाशी यानी 6 जिलों में शून्य मामले आए। दूसरी ओर राज्य में आज 74522 लोगों को कोरोना के टीके लगाए गए। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : रविवार को कम जांचों के साथ घटी नए मामलों की संख्या

डॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार, नैनीताल, 19 सितंबर 2021। उत्तराखंड में रविवार को कम जांचों के साथ कोरोना संक्रमण के मात्र 6 नए मामले आये हैं। इन्हें मिलाकर राज्य में कोरोना संक्रमण के कुल मामले अब 343382 गए हैं। जिसमें सक्रिय मामलो की संख्या 273 है। आज 15 व्यक्ति ठीक हो कर घर लौटे। इन्हें मिलाकर कुल स्वस्थ हुए मामलों की संख्या 329634 हो गई है।

इसके साथ राज्य में कोरोना संक्रमण के ठीक होने की दर 96% हो गयी है। आज 14861 लोगों के नमूनों की रिपोर्ट निगेटिव आई। अभी तक कुल 6878071 सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव आयी है, जबकि कुल 7390 व्यक्तियों की मृत्यु हो चुकी है। आज उत्तराखंड में किसी कोरोना संक्रमित की मृत्यु नहीं हुई है । आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : 11 दिन बढ़ा मौत का आंकड़ा

डॉ. नवीन जोशी, नवीन समाचार, नैनीताल, 18 सितंबर 2021। शनिवार को उत्तराखंड में कोरोना के 21 नए मामले आए, जबकि 14 ही स्वस्थ हुए। किसी संक्रमित की मौत नहीं हुई, पर एक पुरानी मौत उजागर होने से मौतों का आंकड़ा 11 दिन बाद एक बढ़कर 7390 हो गया। अलबत्ता 6 संक्रमितों के राज्य से बाहर चले जाने की वजह से उपचाराधीन संक्रमितों की संख्या 282 पर स्थिर रही।

राज्य के ताजा हेल्थ बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटों में देहरादून जिले में 9, चमोली में 6, यूएस नगर व उत्तरकाशी में 2-2, अल्मोड़ा व पौड़ी में एक-एक तथा बागेश्वर, चंपावत हरिद्वार, नैनीताल, पिथौरागढ, रुद्रप्रयाग व टिहरी में शून्य मामले प्रकाश में आए हैं। वहीं आज एक लाख 7 हजार 616 लोगों को कोरोना के टीके लगाए गए। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : देहरादून सहित पहाड़ के दो जिलों में बढ़े मामले

डॉ. नवीन जोशी, नवीन समाचार, नैनीताल, 17 सितंबर 2021। उत्तराखंड में बीते 24 घंटों में कोरोना के 25 नए मामले आए हैं। किसी संक्रमित की मौत नहीं हुई, जबकि 23 संक्रमित स्वस्थ हुए। इसके साथ उपचाराधीन संक्रमितों की संख्या 2 घटकर 282 रह गई।

राज्य के शुक्रवार के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार राज्य के नए कोरोना हॉट स्पॉट के रूप में उभर रहे पौड़ी में सर्वाधिक 6, देहरादून व उत्तरकाशी में 5-5, हरिद्वार में 3, अल्मोड़ा में 2, चंपावत, नैनीताल, रुद्रप्रयाग व ऊधमसिंह नगर में 1-1 नए मामले आए। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : 10 जिलों में नए मामले, दो जिले हुए कोरोना मुक्त

डॉ. नवीन जोशी, नवीन समाचार, नैनीताल, 16 सितंबर 2021। उत्तराखण्ड में बृहस्पतिवार को कोरोना के 20 नए मामले आए, जबकि 28 संक्रमित स्वस्थ हुए। किसी संक्रमित की मौत नहीं हुई। इसके साथ राज्य में उपचाराधीन संक्रमितों की संख्या 8 घटकर 284 रह गई।

राज्य के बृहस्पतिवार के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटे में देहरादून में सर्वाधिक 7, नैनीताल में 3, पौड़ी व चमोली में 2-2, अल्मोड़ा, बागेश्वर, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग, यूएस नगर व उत्तरकाशी में 1-1 तथा चंपावत, हरिद्वार व टिहरी गढ़वाल में शून्य नए मामले आए। उल्लेखनीय है कि इसके बाद राज्य के दो जिलों टिहरी व यूएस नगर में शून्य उपचाराधीन मामले रह गए हैं, जबकि अल्मोड़ा व बागेश्वर में 5-5 तथा रुद्रप्रयाग में 6 मामले रह गए हैं। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड में फिर 50 के करीब मामले, पहाड़ के एक जिले में कोरोना ब्लास्ट सहित दो जिलों में दहाई में आंकड़े, 13 में से 12 जिलों में आए मामले

डॉ. नवीन जोशी, नवीन समाचार, नैनीताल, 15 सितंबर 2021। उत्तराखंड में 12 दिनों के बाद कोरोना के सक्रिय संक्रमितों की संख्या में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। आज राज्य में पिछले 24 घंटों में 49 नए मामले आए और 33 संक्रमित ही स्वस्थ हुए। किसी संक्रमित की मौत नहीं हुई। इसके साथ उपचाराधीन संक्रमितों की संख्या फिर बढ़कर 296 हो गई।

राज्य के बुधवार के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पौड़ी जिले में अचानक नए मामलों में विस्फोट जैसी स्थिति के साथ 20 नए मामले आए। वहीं देहरादून में भी 10 मामले आए। जबकि पिथौरागढ़ में 4, उत्तरकाशी में 5, चंपावत, हरिद्वार व ऊधमसिंह नगर में 2-2, अल्मोड़ा, बागेश्वर, चमोली व नैनीताल में 1-1 तथा केवल 2 जिलों रुद्रप्रयाग व टिहरी में ही शून्य मामले आए। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : कम ही सही पर राज्य के 13 में से 10 जिलों में आए नए मामले

डॉ. नवीन जोशी, नवीन समाचार, नैनीताल, 14 सितंबर 2021। उत्तराखंड में मंगलवार को लगातार दूसरे कोरोना के 19 नए मामले आए, जबकि 26 संक्रमित स्वस्थ हुए। किसी संक्रमित की मौत नहीं हुई। इसके साथ राज्य में उपचाराधीन सक्रिय संक्रमितों की संख्या घटकर 285 रह गई।

राज्य के ताजा हेल्थ बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटों में देहरादून जिले में सर्वाधिक 8, नैनीताल व पिथौरागढ़ में 2-2, हरिद्वार, पौड़ी, टिहरी, चमोली, चंपावत, बागेश्वर व रुद्रप्रयाग में 1-1 तथा यूएस नगर,, अल्मोड़ा व उत्तरकाशी में शून्य नए मामले आए। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : पहाड़ के दो जिलों में बढ़े मामले, फिर भी 300 से नीचे आई सक्रिय संक्रमितों की संख्या…

डॉ. नवीन जोशी, नवीन समाचार, नैनीताल, 13 सितंबर 2021। उत्तराखंड में सोमवार को दो पर्वतीय जिलों में अधिक मामले आने के बावजूद एक बार फिर कोरोना के सक्रिय संक्रमितों की संख्या 300 के नीचे आ गई है। बीते 24 घंटों में राज्य में 19 नए मामले आए, जबकि 37 संक्रमित स्वस्थ हुए। किसी संक्रमित की मौत भी नहीं हुई। इसके साथ राज्य में उपचाराधीन संक्रमितों की संख्या घटकर 293 रह गई।

राज्य के सोमवार के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार आज चमोली जिले में सर्वाधिक 5, उत्तरकाशी में 4, देहरादून में 3, हरिद्वार, नैनीताल व पिथौरागढ़ में 2-2, रुद्रप्रयाग में 1 तथा शेष 6 जिलों-अल्मोड़ा, बागेश्वर, चंपावत, पौड़ी, टिहरी व ऊधमसिंह नगर में शून्य मामले आए। गौरतलब है कि नैनीताल जिला मुख्यालय में एक पति-पत्नी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : चार दिन कम हुई जांचों के साथ घटे नए मामले

डॉ. नवीन जोशी, नवीन समाचार, नैनीताल, 12 सितंबर 2021। उत्तराखंड में चार दिन के बाद रविवार को कोरोना की कम हुई जांचों के साथ नए मामलों की संख्या में कमी दर्ज की गई हैं आज राज्य में 12 नए मामले आए हैं, जबकि 20 संक्रमित स्वस्थ हुए हैं। किसी संक्रमित की मौत भी नहीं हुई है। इसके साथ राज्य में उपचाराधीन संक्रमितों की संख्या 312 रह गई है।

राज्य के रविवार के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटों में पौड़ी जिले में सर्वाधिक 4, नैनीताल व उत्तरकाशी जिलों में 2-2, चंपावत, देहरादून, रुद्रप्रयाग व ऊधमसिंह नगर में 1-1 तथा शेष 6 जिलों-अल्मोड़ा, बागेश्वर, चमोली, हरिद्वार, पिथौरागढ़ व टिहरी में शून्य मामले आए हैं। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : लगातार चौथे दिन बढ़ी कोरोना संक्रमितों की संख्या, सक्रिय संक्रमितों की संख्या घटने पर भी लगा ब्रेक

डॉ. नवीन जोशी, नवीन समाचार, नैनीताल, 11 सितंबर 2021। उत्तराखंड में कोरोना के नए मामलों की संख्या मामूली तौर पर ही सही, लेकिन लगातार चौथे दिन भी बढ़ी है, तथा सक्रिय संक्रमितों की संख्या घटने पर भी आज ब्रेक लग गया है। आज राज्य में कोरोना के 24 नए मामले आए, जबकि 23 ही स्वस्थ हुए। इससे सक्रिय संक्रमितों की संख्या एक बढ़कर 320 हो गई।

राज्य के शनिवार के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटों में उत्तरकाशी जिले में सर्वाधिक 8, चंपावत में 6, देहरादून में 5, पिथौरागढ़ में 4, बागेश्वर में 1 तथा शेष 8 जिलों अल्मोड़ा, चमोली, हरिद्वार, नैनीताल, पौड़ी, रुद्रप्रयाग, टिहरी व ऊधमसिंह नगर में शून्य मामले आए हैं। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : लगातार तीसरे दिन बढ़े नए मामले पर लगातार छठे दिन घटे सक्रिय मामले

डॉ. नवीन जोशी, नवीन समाचार, नैनीताल, 10 सितंबर 2021। उत्तराखंड में लगातार तीसरे दिन नए मामलों में एक बार फिर बढ़ोत्तरी देखने को मिली है, लेकिन नए मामलों से स्वस्थ होने वालों की संख्या अधिक रहने से उपचाराधीन सक्रिय संक्रमितों की संख्या घटने का सिलसिला लगातार छठे दिन जारी रहा है। आज किसी संक्रमित की मौत नहीं हुई है, पर 20 नए मामले आए हैं, जबकि 28 संक्रमित स्वस्थ होकर घरों को लौटे हैं।
राज्य के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार शुक्रवार को चमोली व हरिद्वार में 4-4, अल्मोड़ा, व चंपावत में 3-3, बागेश्वर व नैनीताल में 2-2, देहरादून व उत्तरकाशी में 1-1 तथा शेष 5 जिलों-पौड़ी, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग, टिहरी व ऊधमसिंह नगर में शून्य नए मामले आए हैं। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : आज फिर बढ़े नए मामले

डॉ. नवीन जोशी, नवीन समाचार, नैनीताल, 9 सितंबर 2021। उत्तराखंड में कोरोना के नये मामलों में मामूली बढ़ोत्तरी के साथ सक्रिय संक्रमितों की संख्या में लगातार पांचवे दिन कमी आई है। आज राज्य में 16 नए मामले आए हैं, जबकि 26 स्वस्थ हुए हैं। किसी संक्रमित की मौत भी नहीं हुई। इसके साथ राज्य में उपचाराधीन सक्रिय संक्रमितों की संख्या घटकर 331 रह गई हैं

राज्य के बृहस्पतिवार के ताजा हेल्थ बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटों में चंपावत व हरिद्वार में सर्वाधिक 4-4, नैनीताल व चमोली में 2-2, बागेश्वर, देहरादून, पौड़ी व उधमसिंह नगर में 1-1 एवं अल्मोड़ा, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग, टिहरी व उत्तरकाशी में शून्य नए मामले आए हैं। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : लगातार चौथे दिन घटे मामलों के साथ सक्रिय संक्रमितों की संख्या 350 से फिर नीचे आई

डॉ. नवीन जोशी, नवीन समाचार, नैनीताल, 8 सितंबर 2021। उत्तराखंड में बुधवार को लगातार चौथे दिन कोरोना घटे मामलों के साथ सक्रिय संक्रमितों की संख्या 350 से फिर नीचे आ गई है। राज्य में आज 12 नए मामले आए हैं, जबकि 34 स्वस्थ हुए। किसी संक्रमित की मौत भी नहीं हुई। इसके साथ राज्य में उपचाराधीन सक्रिय संक्रमितों की संख्या 349 रह गई है।

राज्य के बुधवार के ताजा हेल्थ बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटों में राज्य के देहरादून जिले में सर्वाधिक 4, पिथौरागढ़ में 3, चमोली चंपावत, हरिद्वार, नैनीताल व रुद्रप्रयाग में 1-1 तथा शेष 6 जिलों-अल्मोड़ा, बागेश्वर, पौड़ी, टिहरी, उधमसिंह नगर व उत्तरकाशी में शून्य नए मामले आए। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : तीन दिन के बाद एक संक्रमित की मौत, नैनीताल में भी 1 नया मामला..

डॉ. नवीन जोशी, नवीन समाचार, नैनीताल, 7 सितंबर 2021। उत्तराखंड में कोरोना की संख्या मंगलवार को लगातार तीसरे दिन बेहतरी देखने को मिली है। आज पिछले 24 घंटों में पूरे राज्य में 14 नए नए मामले आए हैं, जबकि 21 मरीज स्वस्थ हुए हैं। इसके साथ राज्य में उपचाराधीन सक्रिय संक्रमितों की संख्या घटकर 371 रह गई। अलबत्ता, तीन दिन के बाद एक संक्रमित की मौत भी हुई और इसके साथ कोरोना से हुई कुल मौतों का आंकड़ा 7389 पर पहुंच गया।

राज्य के मंगलवार के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार आज देहरादून जिले में 4, नैनीताल जिले में, जिला मुख्यालय में एक सहित 3, चंपावत में 2, चमोली, हरिद्वार, टिहरी व ऊधमसिंह नगर में 1-1 तथा शेष 5 जिलों-अल्मोड़ा, बागेश्वर पौड़ी, रुद्रप्रयाग व उत्तरकाशी में शून्य मामले आए। नैनीताल में 31 अगस्त के बाद पाइंस निवासी एक महिला में कोरोना की पुष्टि हुई है। नैनीताल में पाइंस निवासी एक 32 वर्षीय महिला में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। वहीं आज काफी दिनों बाद ब्लैक फंगस का भी एक नया मामला आया। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : बढ़े नए मामले पर लगातार तीसरे दिन घटे सक्रिय संक्रमित

डॉ. नवीन जोशी, नवीन समाचार, नैनीताल, 6 सितंबर 2021। उत्तराखंड में सोमवार को कोरोना के नए मामले तो बढ़े हैं, पर 25 नयों से अधिक, 35 के स्वस्थ होने से सक्रिय संक्रमितों की संख्या में लगातार तीसरे दिन कमी आई है। किसी संक्रमित की मौत नहीं हुई है। इसके साथ राज्य में उपचाराधीन सक्रिय संक्रमितों की संख्या एक बार फिटर घटकर 379 रह गई है।

राज्य के सोमवार के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटों में राज्य में देहरादून जिले में सर्वाधिक 8, अल्मोड़ा में 4, उत्तरकाशी में 3, चंपावत, पौड़ी व रुद्रप्रयाग में 2-2, चमोली, हरिद्वार, नैनीताल व उधमसिंह नगर में 1-1 एवं बागेश्वर, पिथौरागढ़ व टिहरी में शून्य नए मामले आए हैं। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : रविवार को कम जांचों के साथ लगातार दूसरे दिन नए व संक्रमित मामलों में आई कमी

डॉ. नवीन जोशी, नवीन समाचार, नैनीताल, 5 सितंबर 2021। उत्तराखंड में रविवार को अवकाश के दिन कम जांचों के साथ लगातार दूसरे नए मामलों एवं सक्रिय संक्रमितों की संख्या में कमी दर्ज की गई है। आज राज्य में 16 नए मामले आए, जबकि 20 स्वस्थ हुए। किसी संक्रमित की मौत नहीं हुई। इसके साथ 4 की मामूली ही सही पर सक्रिय संक्रमितों की संख्या में कमी दर्ज आई।

राज्य के रविवार के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटों में राज्य के देहरादून जिले में सर्वाधिक 7, उत्तरकाशी में 3, पौड़ी में 2, अल्मोड़ा, चंपावत, हरिद्वार व नैनीताल में 1-1 तथा बागेश्वर, चमोली, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग, टिहरी व यूएस नगर में शून्य नए मामले आए हैं। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : आठ दिन बाद सक्रिय संक्रमितों की संख्या घटी तो चार दिन बाद मौतों का आंकड़ा बढ़ा

डॉ. नवीन जोशी, नवीन समाचार, नैनीताल, 4 सितंबर 2021। उत्तराखंड में आठ दिन बाद कोरोना के सक्रिय संक्रमितों की संख्या में कमी दर्ज की गई और यह संख्या 14 नए संक्रमितों के आने और 30 संक्रमितों के स्वस्थ होने के साथ 400 के नीचे 393 पर आ गई। अलबत्ता एक संक्रमित की मौत भी हुई और चार दिनों के बाद मौतों का आंकड़ा एक बढ़कर 7388 हो गया।

राज्य के ताजा हेल्थ बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटों में राज्य के देहरादून जिले में सर्वाधिक 8, नैनीताल व पौड़ी में 2-2, उत्तरकाशी व हरिद्वार में 1-1 तथा शेष 8 जिलों-अल्मोड़ा, बागेश्वर, चमोली, चंपावत, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग, टिहरी व यूएस नगर में शून्य नए मामले आए। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : लगातार सातवें दिन बढ़कर फिर 400 के पार हुए सक्रिय संक्रमित

नवीन समाचार, देहरादून, 3 सितंबर 2021। उत्तराखंड में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, और स्वस्थ कम लोग हो रहे हैं। ऐसे में लगातार सातवें दिन ऐसी स्थिति रहने पर राज्य में उपचाराधीन सक्रिय संक्रमितों की संख्या बढ़कर एक बार फिर 400 के पार 410 पर पहुंच गई है। आज राज्य में 36 नए मामले आए और 9 मरीज ही स्वस्थ हुए। अच्छी बात यह रही कि मामले बढ़ने के बावजूद किसी संक्रमित की मौत नहीं हुई।

राज्य के शुक्रवार के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटों में चमोली जिले में सर्वाधिक 15, देहरादून में 14, पौड़ी में 6, बागेश्वर में 1 तथा अल्मोड़ा, चंपावत, हरिद्वार, नैनीताल, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग, टिहरी, यूएस नगर व उत्तरकाशी यानी 9 जिलों में शून्य मामले आए। इसके बाद आज राज्य के पौड़ी जिले के ग्राम हंसुधी पट्टी पोर्वी मनीयारसायु को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। गौरतलब है कि नैनीताल जनपद के एसटीएच के छात्रावास के ए व बी ब्लॉक को भी गत दिनों माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : लगातार छठे दिन बढ़े कोरोना के सक्रिय संक्रमितों के मामले

नवीन समाचार, देहरादून, 2 सितंबर 2021। उत्तराखंड में ढिलाई बढ़ने, जांचें कम होने के साथ लगातार छठे दिन कोरोना के उपचाराधीन सक्रिय संक्रमितों की संख्या बढ़ गई है। आज राज्य में कोरोना के 33 नए संक्रमित आए हैं, जबकि 15 ही स्वस्थ हुए। इससे उपचाराधीन संक्रमितों की संख्या 18 बढ़कर 383 हो गई है।

राज्य के बुधवार के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटों में पौड़ी में सर्वाधिक 6, बागेश्वर, देहरादून व हरिद्वार में 4-4, अल्मोड़ा में 3, चमोली, नैनीताल व यूएस नगर में 1-1 तथा पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग व टिहरी में शून्य मामले आए हैं। गौरतलब है कि आज राज्य में 88,077 लोगों को कोविड के टीके लगाए गए। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply