विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

नैनीताल से लगातार दूसरी-डा. तारा आर्या होंगी उत्तराखंड की स्वास्थ्य महानिदेशक

0

नवीन समाचार, नैनीताल, 19 जून, 2024 (Dr Tara Arya will New DG Health of Uttarakhand)। नैनीताल स्थित स्वास्थ्य निदेशक-कुमाऊं के पद पर कार्यरत डा. तारा आर्या स्वास्थ्य विभाग की नई महानिदेशक यानी मुखिया होंगी। यह संयेाग है कि प्रदेश की वर्तमान स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ. विनीता साह भी नैनीताल से हैं और डॉ. तारा आर्या की तरह बीडी पांडे जिला चिकित्सालय में भी कार्यरत रही हैं। इस प्रकार लगातार दूसरी स्वास्थ्य महानिदेशक का नैनीताल से गहरा संबंध रहा है।

राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस से प्रारंभ करेंगी प्रदेश की स्वास्थ्य महानिदेशक के रूप में अपना योगदान (Dr Tara Arya will New DG Health of Uttarakhand)

(Dr Tara Arya will New DG Health of Uttarakhand)डा. तारा आर्या की नयी नियुक्ति के आदेश प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव डा. आर राजेश कुमार की ओर से जारी कर दिये गये है। बताया गया है कि डा. तारा आर्या आगामी 30 जून को सेवानिवृत्त हो रही डॉ. विनीता साह का स्थान लेंगी। अलबत्ता डॉ. तारा आर्या ने बताया कि 30 जून को रविवार होने की वजह से 29 जून को कार्यभार की अदला-बदली की जाएगी और वह 1 जुलाई को राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस के दिन से प्रदेश की स्वास्थ्य महानिदेशक के रूप में अपना योगदान देना प्रारंभ करेंगी। यह भी एक सुखद संयोग है।

विदित हो कि डॉ. तारा आर्या बीडी पांडे जिला चिकित्सालय नैनीताल व भवाली सेनेटोरियम में मुख्य चिकित्साधीक्षक व प्रमुख चिकित्साधीक्षक के पदों पर भी रह चुकी हैं, और लंबे समय से नैनीताल में ही कार्यरत हैं। उन्होंने सभी संयोगों को नैना देवी की कृपा बताते हुए कहा कि वह अपने दायित्व की अपेक्षा पर खरा उतरने का प्रयास करेंगी। (Dr Tara Arya will New DG Health of Uttarakhand)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Dr Tara Arya will New DG Health of Uttarakhand, Dr. Tara Arya, New Director General of Health of Uttarakhand, Swasthya Mahanideshak, Nainital, Uttarakhand)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :