विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

सड़क पर लड़खड़ाता हुआ अनुशासित बल की छवि खराब करता मिला पुलिस कर्मी, एसएसपी ने की कार्रवाई…

0

नवीन समाचार, चमोली, 21 जून, 2024 (Drunk Policeman found staggering on the road)। उत्तराखंड में अनुशसित बल कहे जाने वाले मित्र पुलिस के कर्मियों की अनुशासनहीनता की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। प्रदेश की राजधानी देहरादून की पुलिस लाइन में एक सिपाही ड्यूटी के दौरान नशे में धुत मिला। उसे जनपद के एसएसपी अजय सिंह ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

Drunk Policeman found staggering on the road, Tourists Creating Problemsप्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस लाइन देहरादून में ड्यूटी के दौरान एक पुलिसकर्मी नशे की हालत में सड़क पर दिखाई दिया। वर्दीधारी का इस हालत में घूमते हुए किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सड़क पर लड़खड़ाता मिला पुलिस कर्मी (Drunk Policeman found staggering on the road)

बताया गया है कि वीडियो में सड़क पर पुलिस कर्मी लड़खड़ाते हुए टहलता हुआ दिख रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति इस पुलिस करने से बातचीत करते हुए उसका नाम पूछ रहा है. और वर्दी पहने हुए व्यक्ति को नशे में होने की बात भी कह रहा है।

मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने संज्ञान लेते हुऐ आरोपित पुलिस आरक्षी अनुज राणा को ड्यूटी के दौरान नशे का सेवन कर अनुशासनहीनता करने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। साथ ही स्पष्ट किया कि जिले में किसी भी तरह की अनुशासनहीनता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यदि पुलिसकर्मियों के खिलाफ किसी भी तरह की शिकायत आती है तो फौरन उस पर कार्रवाई की जायेगी। फिलहाल आरोपित पुलिस आरक्षी अनुज राणा से निलंबन के बाद स्पष्टीकरण भी लिया जा रहा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी। (Drunk Policeman found staggering on the road)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Drunk Policeman found staggering on the road, Nasha, Drunk, Police, Dehradun, Suspend, Policeman, Staggering on the road, Spoiling image of the disciplined force, SSP took action, Line Hajir)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :