विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

वाहन में जिंदा जला चालक, पुलिस कर रही शिनाख्त के प्रयास

0

नवीन समाचार, काशीपुर, 25 जून, 2024 (Dumper Driver burnt alive in vehicle in Kashipur)। काशीपुर में एक डंपर चालक की जिंदा जलकर मृत्यु होने की घटना सामने आयी है। यहां दो डंपरों के बीच आमने-सामने की जोरदार टक्कर के बाद दोनों डंपर में आग लग गई और आग लगने से डंपर चालक की जलकर मौत हो गई।

(Dumper Driver burnt alive in vehicle in Kashipur) Kashipur-Jaspur : भिड़े दो डंपरों में लगी आग, ड्राइवर की जिंदा जलकर मौतप्राप्त जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग-74 पर काशीपुर टोल टैक्स से आगे दो डंपरों में जोरदार भिड़ंत की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आपस में भिड़ने के बाद आग से धधक रहे डंपरों की आग पर काबू पाया। इस दौरान वाहनों का आवागमन भी बाधित हो गया। वाहनों को दूसरी ओर की लेन से दोनों ओर के वाहनों को भेजा गया।

पुलिस कर रही मृतक की शिनाख्त के प्रयास (Dumper Driver burnt alive in vehicle in Kashipur)

काशीपुर के एसपी अभय सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। इस दौरान एक जले हुए डंपर के केबिन में एक व्यक्ति जिंदा जला हुआ मिला है। उसे डंपर का चालक बताया जा रहा है। पुलिस उसकी पहचान करने और उसके परिजनों को सूचित करने का प्रयास कर रही है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Dumper Driver burnt alive in vehicle in Kashipur, Accident, Accidental Death, Agnikand, Kashipur, NH-74, Gadi men aag, Jinda Jala, Driver burnt alive, Vehicle, Police trying to identify, Shinakht ke prayas)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :