News

अंतर्राष्ट्रीय छायाकार पद्मश्री अनूप साह के साथ हुई दुर्घटना, पत्नी भी थीं साथ..

यहाँ से दोस्तों को भी शेयर करके पढ़ाइये
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

नवीन समाचार, नैनीताल, 11 दिसंबर 2019। अंतर्राष्ट्रीय छायाकार पद्मश्री अनूप साह के साथ बुधवार सुबह तड़के एक बड़ी दुर्घटना हो गई। दुर्घटना में पद्मश्री साह एवं उनकी धर्मपत्नी दीपा साह को काफी चोटें आई हैं। दोनों का नोएडा के कैलाश हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। अभी उन्हें आईसीयू में रखा गया है।

राज्य के सभी प्रमुख समाचार पोर्टलों में प्रकाशित आज-अभी तक के समाचार पढ़ने के लिए क्लिक करें इस लाइन को…

नियमित रूप से नैनीताल, कुमाऊं, उत्तराखंड के समाचार अपने फोन पर प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे टेलीग्राम ग्रुप में इस लिंक https://t.me/joinchat/NgtSoxbnPOLCH8bVufyiGQ से एवं ह्वाट्सएप ग्रुप से इस लिंक https://chat.whatsapp.com/ECouFBsgQEl5z5oH7FVYCO पर क्लिक करके जुड़ें।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पद्मश्री साह बुधवार को ही नैनीताल से अपने नोएडा स्थित आवास पर अमेरिका से आ रही अपनी पत्नी को लेने के लिए गए थे। रात्रि में दोनों पति-पत्नी हवाई अड्डे से टैक्सी से अपने नोएडा स्थित आवास को आ रहे थे। इसी दौरान सुबह तड़के तीन बजे घर से कुछ ही दूर पहले उनकी कार को किसी ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद वे बेहोश हो गए। उन्हें निकटवर्ती कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया है। उनसे हुई बातचीत के बाद उनके मित्र विनोद पांडे ने बताया कि पद्मश्री साह व उनकी पत्नी दोनों ठीक हैं, और बात कर रहे हैं। अलबत्ता पद्मश्री साह ने पेट से निचले हिस्से में परेशानी होने की बात कही है। उनके कूल्हे की हड्डी अपनी जगह से हट गई थी, जिसका उपचार किया गया है। इसके अलावा फेफड़े में खून आया है, जबकि उनकी पत्नी दीपा साह के जांघ के निचले हिस्से में फ्रेक्चर है। दोनों खतरे से बाहर हैं।

नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply

loading...