विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

निवर्तमान महिला सभासद ने युवक पर लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप, महिला 2 बच्चों की मां है…

0

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 14 जून, 2024 (Former Female Councilor accused youth for raping)। उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जनपद मुख्यालय में एक निवर्तमान महिला सभासद ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए विवेचना शुरू कर दी है। महिला पार्षद पहले से शादीशुदा है। उसके 2 बच्चे भी हैं।

ढाई वर्ष पूर्व हुई थी आरोपित से मुलाकात

Former Female Councilor accused youth for raping, Pyar Dhokhaपुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसर रुद्रपुर नगर निगम की एक निवर्तमान पार्षद ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा की उसका अपने पति से विवाद हो गया था। इसके बाद से वह अपने दो बच्चों के साथ अलग रहती है। इधर लगभग ढाई वर्ष पूर्व उसकी संजू दत्ता निवासी ट्रांजिट कैंप से मुलाकात हुई। संजय ने खुद को अविवाहित बता कर उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए।

आरोपित भी शादीशुदा व बाल-बच्चेदार (Former Female Councilor accused youth for raping)

जब उसने शादी करने के लिए कहा तो वह टालमटोल करने लगा। इसके बाद उसने आरोपित संजू के बारे में पता किया तो जानकारी में आया कि वह पहले से शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। जब उसने आरोपित से उसे धोखे में रखने की वजह पूछी तो आरोपित उसके साथ मारपीट कर धमकी देने लगा। अब पीड़ित महिला ने थाने में तहरीर सौंप कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ट्रांजिट कैंप पुलिस चौकी के प्रभारी भारत सिंह ने बताया की महिला की तहरीर के आधार पर युवक के विरुद्ध दुष्कर्म के आरोप में अभियोग दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है। विवेचना के दौरान जो भी तथ्य सामने आयेंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। (Former Female Councilor accused youth for raping)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Former Female Councilor accused youth for raping, Mahila, Woman, Rudrapur, Shadi ka Jhansa, Outgoing Female Councilor, Rape, on pretext of marriage, Mother of 2 children, Mahila Parshad)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :