News

बदमाश ने व्यवसायी पर झोंका फायर, बाल-बाल बचा

समाचार को यहाँ क्लिक करके सुन भी सकते हैं

नवीन समाचार, काशीपुर, 11 जनवरी 2021। शहर के बीचों-बीच बाजार में बीती रात्रि करीब 10 बजे एक बदमाश ने एक व्यवसायी पर फायर झोंक दिया। अचानक की गई फायरिंग से व्यवसायी बाल बाल बचा। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस बदमाश की तलाश में जुटी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के अल्ली खां निवासी रईस अहमद पुत्र रफीक अहमद की मेन बाजार में कलुआ पान भंडार नाम की पान की दुकान है। रात्रि में वह अपनी दुकान पर बैठा था। तभी नबाब उर्फ कलुआ उसकी दुकान पर आया और उसे गंदी गंदी गालियां देने लगा। इसके बाद उसने तमंचा निकालकर उस पर फायर झोंक दिया। जिसमे वह बाल-बाल बच गया। इसके बाद लोगों के सामने नबाब उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply