विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

नाबालिग ने की एक गलती और अपनी दादी की हत्यारी बन गयी… हरिद्वार में बुजुर्ग महिला की हत्या के चर्चित मामले में आया नया मोड़…

0

नवीन समाचार, हरिद्वार, 20 जून, 2024 (Granddaughter became murderer of her Grandmother)। उत्तराखंड के हरिद्वार स्थित पिछले माह ज्वालापुर में तीर्थ पुरोहित परिवार की एक बुजुर्ग महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया था। इस मामले में आरोप लगा था कि बुजुर्ग महिला की मोती ने अपने प्रेमी की जरूरतों की पूर्ति के लिये अपनी सहेली के प्रेमी से अपनी दादी की हत्या करवाई थी। तब से पोती, उसकी सहेली का दोस्त आदि लोग इस मामले में जेल में बंद हैं। अब इस मामले में एक और नया मोड़  आ गया है।

इस तरह अपनी दादी की हत्यारी बनी एक लड़की (Granddaughter became murderer of her Grandmother)

(Granddaughter became murderer of her Grandmother) दादी का रोक-टोक करना नहीं था पसंद, सगी पोती ने ब्वॉयफ्रेंड के दोस्त से करा  दिया कत्ल; VIDEO - India TV Hindiजेल में बंद आरोपित पोती ने मुलाकात के दौरान अपनी मां को अपने प्रेमी द्वारा शारीरिक शोषण कर ब्लेकमेल करने की जानकारी दी है। इस कारण ही पोती अपने प्रेमी अनुराग की जरूरतों को पूरा करने के लिये घर में चोरी भी कर रही थी और दादी द्वारा रोकटोक किये जाने के कारण उसने अपनी सहेली के प्रेमी उदित झा की मदद से दादी की हत्या करवा दी थी।

इसके बाद उसकी मां ने आरोपित अनुराग निवासी सुभाषनगर ज्वालापुर के विरुद्ध ज्वालापुर कोतवाली में शिकायत दर्ज करायी। पुलिस को दी गई शिकायत में महिला ने बताया कि उनकी बेटी अपनी दादी की हत्या के षडयन्त्र के आरोप में जेल में है। कुछ दिन पहले वह जेल में बेटी से मिलने गई। उसने बताया कि 5 जून 2019 को उसकी मुलाकात अनुराग पुत्र अशोक निवासी ए-1 न्यू सुभाष नगर ज्वालापुर से हुई। उस समय उसकी उम्र 13 वर्ष थी। आरोप लगाया एक साल बाद अनुराग उसके जन्मदिन पर उसे बहला-फुसलाकर अपने दोस्त के घर न्यू सुभाषनगर ले गया।

जहां उसने शारीरिक संबंध बनाए। धोखे से अपने मोबाईल में अश्लील फोटो भी ले ली। इसके बाद ब्लैकमेल करते हुए अलग-अलग होटलों में ले जाकर कई बार बलात्कार किया। आखिरी बार मार्च 2024 को बलात्कार कर रुपये मांगे। मना करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। उसी दौरान मोबाइल का कोड भी ले लिया। आरोप लगाया कि ब्लैकमेलिंग से डरकर वह शोषण सह रही थी।

यानी 13 वर्ष की उम्र में एक बच्ची को किसी के बहला-फुसलाने पर उसके साथ जाने की एक गलती कितनी भारी पड़ गयी, यह घटना लड़कियों के लिये सबक लेने योग्य है। कोतवाली प्रभारी रमेश तनवार ने बताया मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच कर आगे कार्रवाई की जाएगी। (Granddaughter became murderer of her Grandmother)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Granddaughter became murderer of her Grandmother, Minor Girl, Nabalig, Raped, Grandmother, Granddaughter, Murder of Elderly Woman, Haridwar, Twist in Case, Minor Girl Raped)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :