विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

बैंक कॉलोनी के पास घर में घुसकर लॉकर से आभूषणों की चोरी का प्रयास करने वाली युवती ने अब किया बैंक के पास एक और चोरी का प्रयास, पकड़ी गयी

0
Mahila Giraftar

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 21 जून, 2024 (Haldwani-Girl arrested in 2nd attempt of theft)। हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र में बैंक कॉलोनी में एक युवती के एक घर में घुसकर लॉकर खोलकर चोरी का प्रयास करने का समाचार ‘नवीन समाचार’ ने आपको दिया था। देखें पूर्व समाचार:

https://deepskyblue-swallow-958027.hostingersite.com/young-woman-entered-a-house-to-steal-in-daylight/

अब ताजा समाचार यह है कि यही युवती अब एक बैंक के पास एक और चोरी करती हुई पकड़ी गयी है। इसके बाद बुलाये गये उसके माता-पिता का कहना है कि आदतन चोर है। ऐसी हरकतें करती रहती है।

बैंक से रुपये निकालकर लौट रही महिला का पर्स छीना (Haldwani-Girl arrested in 2nd attempt of theft)

Haldwani-Girl arrested in 2nd attempt of theft girl caught stealing in Haldwaniपहली बार में चोरी की असफल कोशिश कर फरार हुई चोर युवती ने गुरुवार को दूसरा प्रयास नैनीताल रोड पर किया। यहां एक महिला दोपहर करीब 12 बजे तिकोनिया स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा से रुपये निकालकर लौट रही थी। तभी घात लगाये खड़ी चोर युवती ने महिला के हाथ से रुपयों से भरा पर्स लूट लिया और भाग गयी। महिला भी शोर मचाते उसके पीछे दौड़ी और लोगों की मदद से चोर युवती को पकड़ लिया।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस आरोपित युवती को को कोतवाली ले आई। यहां महिला ने कानूनी चक्करों में न फंसने के कारण उसके विरुद्ध कोई ऑपचारिक शिकायत नहीं की। अलबत्ता पुलिस ने युवती के माता-पिता बुलाये। उनका कहना था कि वह भी बेटी की आदत से परेशान हैं। बेटी आदतन चोर है। दोनों ने पुलिस के सामने हाथ जोड़े और वहां से चले गए।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि जांच में यह बात भी सामने आयी है कि इसी युवती ने बुधवार को मुखानी थाना क्षेत्र के बिठौरिया नंबर एक विकास नगर की बैंक कॉलोनी के एक घर में घुस कर लॉकर से आभूषण चोरी करने का प्रयास किया था। तब वह आभूषण और अपनी स्कूटी छोड़कर भाग गई थी। पुलिस का कहना है यदि इसी युवती ने मुखानी में चोरी की कोशिश की थी तो मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा जाएगा। अब मुखानी पुलिस इस बात की पुष्टि कर रही है कि क्या इसी युवती ने बुधवार को मुखानी क्षेत्र में चोरी का प्रयास किया था। (Haldwani-Girl arrested in 2nd attempt of theft)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Haldwani-Girl arrested in 2nd attempt of theft, Haldwani, Arrest, Giraftari, Chori, Chor, Girl Thief, Theft, Girl tried to steal jewellery from locker, Theft attempt near Bank)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :