विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

पत्नी बच्चों को साथ लेकर घर छोड़कर गयी तो रोते-बिलखते थाने पहुंचा पति, बोला जान दे दूंगा

0
Sarkari Karmi

नवीन समाचार, हल्द्वानी़, 19 जून, 2024 (Haldwani-Husband reach Police for Missing Wife)। हल्द्वानी की एक महिला अपने बच्चों के साथ बिना पति को बताए गायब हो गई। उसकी तलाश में रोता-बिलखता पति बुधवार दोपहर कोतवाली पहुंच गया। पुलिस को अपने बदन पर लिखे पत्नी के नाम के टैटू दिखाए। बोला वह अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता है और अगर वह वापस नहीं आई तो जान दे देगा। पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझा कर उसे शांत करायाा।

(Haldwani-Husband reach Police for Missing Wife)प्राप्त जानकारी के अनुसार गरुड़ बागेश्वर निवासी एक युवक हल्द्वानी के एक होटल में नौकरी करता है और कोतवाली क्षेत्र में अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ किराए के मकान में रहता है। रोते-रोते कोतवाली पहुंचे युवक ने पुलिस को बताया कि मंगलवार सुबह उसकी पत्नी दोनों बच्चों के साथ घर से कहीं चली गई है और तब से नहीं लौटी है।

शरीर पर बनाए हैं पत्नी के नाम के टैटू (Haldwani-Husband reach Police for Missing Wife)

कोतवाली में उसने पुलिस के सामने पत्नी को फोन लगाया। पत्नी फोन पर बात तो कर रही थी, लेकिन वापस आने को राजी नहीं थी। इसके बाद उसने पुलिस को अपने शरीर पर बनाए पत्नी के नाम के टैटू दिखाए और बताया कि वह पत्नी से बहुत प्यार करता है। उसके बिना रह नहीं सकता और वह नहीं लौटी तो वह जान दे देगा। पुलिस ने बमुश्किल उसे समझा कर शांत कराया।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Haldwani-Husband reach Police for Missing Wife, Husband-Wife, Pati-Patni, Gumshuda, Gayab, Missing, Haldwani, Wife left house with children, Husband reached Police station, Would give up his life)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :