विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

हल्द्वानी में चौकीदार, खुद को दारोगा बताकर महिला दारोगा का शादी का झांसा देकर करता रहा यौन उत्पीड़न, सगाई भी की, सच्चाई खुली तो गया अंदर…

0
Dehradun gang-rape, Yuvti ka Apharan

नवीन समाचार, देहरादून, 25 जून, 2024 (Haldwani-Watchman harassed a Woman Sub-Inspector)। वन विभाग में उपनल से नौकरी करने वाले एक चौकीदार पर स्वयं को वन दारोगा बताकर विभाग की ही एक महिला आरक्षी से शादी का झांसा देकर लगातार यौन उत्पीड़न करने के आरोप लगे हैं। यह भी पता चला है कि दोनों की सगाई भी हो चुकी है। किंतु जब महिला वन दारोगा को चौकीदार की सच्चाई पता चली तो उसने आरोपित के विरुद्ध पुलिस में शिकायत की। इस पर पुलिस ने आरोपित को दुष्कर्म के आरोप में अभियोग दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

(Haldwani-Watchman harassed a Woman Sub-Inspector) Pyar Dhokhaमामला देहरादून की नेहरू कॉलोनी पुलिस थाना क्षेत्र का है। थाना प्रभारी मोहन सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी युवती वन विभाग में वर्ष 2022 से आरक्षी के पद पर नौकरी करती है। उसकी वर्तमान में तैनाती हरिद्वार जनपद में है। नौकरी के दौरान उसकी मुलाकात 34 वर्षीय ललित बिष्ट उर्फ शुभम पुत्र जगदीश प्रसाद निवासी श्यामपुर राणा चौक, थाना प्रेमनगर से हुई। शुभम ने पीड़िता को बताया कि वह वन विभाग में दरोगा है। दोनों में दोस्ती हो गई। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से शादी का वादा किया।

पिछले वर्ष हुई थी सगाई (Haldwani-Watchman harassed a Woman Sub-Inspector)

पीड़िता ने इस बारे में अपने परिजनों को भी बता दिया। दोनों की पिछले वर्ष 15 अप्रैल 2023 में सगाई भी हो गई। इसके बाद आरोपित अक्सर पीड़िता के घर आता था और उससे शारीरिक संबंध बनाता था। आरोप है कि उसने पीड़िता के हस्ताक्षर किए हुए चेक चोरी कर उनके जरिए 1.50 लाख रुपये भी निकाल लिए और शादी से इनकार कर दिया। तब पीड़िता को आरोपित की सच्चाई का पता लगा।

इसके बाद उसने नेहरू कॉलोनी थाने में शिकायत दर्ज करायी। गिरफ्तारी के बाद पता लगा कि आरोपी वन निगम हल्द्वानी में उपनल के जरिए चौकीदार की नौकरी कर रहा था। आरोपित को न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। (Haldwani-Watchman harassed a Woman Sub-Inspector)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Haldwani-Watchman harassed a Woman Sub-Inspector, Haldwani, Shadi ka Jhansa, Arrested, Sexual Harassment, Giraftari, Watchman, Woman Sub-Inspector, Sub-Inspector, Promise of marriage)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :