विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

हल्द्वानी: महिला से पुलिस के अधिकारी के नाम पर फोन पर की गयी अश्लीलता

0
Farji Social Media ID

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 8 जुलाई 2024 (Haldwani-Woman molested name of Police Officer)। हल्द्वानी में एक शादीशुदा महिला ने एक युवक पर पुलिस वाला बनकर फोन करने और वर्दी का रौब दिखाते हुए अश्लीलता करने का आरोप लगाया है। कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Haldwani-Woman molested name of Police Officer, Haldwani alleged Police Officer extorts lakhs Rs, Phone Cyber fraud online mobile dhamkiप्राप्त जानकारी के अनुसार हल्द्वानी के यातायातनगर पुलिस चौकी क्षेत्र के जीतपुर निगल्टिया में रहने वाली शादीशुदा महिला के पास सोमवार सुबह एक अंजान नंबर से फोन आया। जब महिला ने फोन उठाया तो फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को सीबीसीआईडी अधिकारी बताया। उसने महिला को पुलिस की धौंस दिखाई और फिर अभद्र और अश्लील बातें करने लगा।

पति को पकड़ाया दी तो फोन काटकर फोन बंद भी कर दिया (Haldwani-Woman molested name of Police Officer)

इस पर महिला ने फोन अपने पति को पकड़ा दिया। पति ने जब पुलिस से शिकायत की धमकी दी तो न सिर्फ उसने फोन काटकर फोन बंद भी कर दिया। जांच करने पर फोन वाले नंबर के व्हाट्सएप खाते में एक वर्दीधारी की फोटो मिली। कोतवाल उमेश मालिक ने बताया कि पीड़ित की ओर से मिली शिकायत पर आरोपित के नंबर की जांच की जा रही है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Haldwani-Woman molested name of Police Officer,  Molestation, name of Police Officer , Woman molested over the phone, Police Officer, Phone in the name of Police Officer)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :