विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

अमेरिका में नौकरी करने वाले हल्द्वानी के युवक की कार दुर्घटना में मौत

0

नवीन समाचार, हल्द्वानी़, 19 जून, 2024 (Haldwani youth working in USA died in Accident)। अमेरिका में नौकरी करने वाले नैनीताल जनपद के एक 26 वर्षीय युवक की कार दुर्घटना में मृत्यु हो गयी है। इस दुर्घटना के बाद युवक के घर में शोक छा गया है।

हल्द्वानी-चोरगलिया मार्ग पर बीती रात्रि हुई दुर्घटना (Haldwani youth working in USA died in Accident)

(Haldwani youth working in USA died in Accident)प्राप्त जानकारी के अनुसार हल्द्वानी लोहियापुल क्षेत्र का रहने वाला 26 वर्षीय अर्जुन बिष्ट अपने पड़ोसी यशपाल खोलिया के साथ मंगलवार देर रात किसी काम से कार से हल्द्वानी-चोरगलिया मार्ग से हल्द्वानी जा रहा था। इसी दौरान चोरगलिया के जंगल में उनकी कार के आगे अचानक से कोई जानवर आ गया। उसे बचाने के प्रयास में अर्जुन का कार से नियंत्रण हो गया और कार बेकाबू होकर सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई।

इस दुर्घटना में अर्जुन और उसका दोस्त यशपाल खोलिया गंभीर रूप से घायल हो गये। उन्हें पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से तत्काल हल्द्वानी के डॉ. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने अर्जुन को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल यशपाल की हालत गंभीर बनी हुई है। हल्द्वानी मेडिकल पुलिस चौकी ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मृतक अमेरिका में क्रूज में नौकरी करता था। वह दो माह की छुट्टी पर पिछले माह 20 मई को घर आया था।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Haldwani youth working in USA died in Accident, Haldwani, car accident, Accidental Death, Youth working in America, America, USA, Died in a car accident)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :