विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

उच्च न्यायालय ने दो पुलिस कर्मियों को जारी किया अवमानना नोटिस

0
Uttarakhand High Court, High Court Bar Association Election, PACS elections, Lokayukta, Jhoothe Arop, Uttarakhand civic elections will be held on time,

नवीन समाचार, नैनीताल, 21 जून, 2024 (High court issued contempt notice to 2 policeman)। उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने सर्वोच्च न्यायालय के अरनेश कुमार विरुद्ध बिहार सरकार के मामले में दिये गये दिशा-निर्देशों का पालन नहीं करने पर बागेश्वर जनपद के दो पुलिस कर्मचारियों को अवमानना नोटिस जारी किया है।

लगे हैं चार बेगुनाहों को जबरन गिरफ्तार करने सहित अन्य आरोप (High court issued contempt notice to 2 policeman)

(High court issued contempt notice to 2 policeman)उच्च न्यायालय की वरिष्ठ न्यायाधीश न्यायमूर्ति मनोज कुमार तिवारी की एकलपीठ ने बागेश्वर जनपद में तैनात दो पुलिसकर्मियों द्वारा चार बेगुनाह लोगों को जबरन गिरफ्तार करने, उनसे मारपीट करने व उनके वाहन को अकारण सीज करने और वाहन में रखे 27 हजार रुपये गायब करने के मामले में सुनवाई की।

एकलपीठ ने सर्वोच्च न्यायालय के अरनेश कुमार बनाम बिहार सरकार के मामले में दिये गये दिशा-निर्देशों का पालन नहीं करने पर दोनों पुलिसकर्मियों को अवमानना नोटिस जारी किया है। बताया गया है कि डीपीसीए की ओर से दोनों पुलिस कर्मियों को संबंधित मामले में दोषी पाया गया है। साथ ही उत्तराखंड शासन को आपराधिक कार्यवाही और अनुशासनात्मक कार्यवाही के लिए अग्रसारित भी किया जा चुका है। मामला वर्तमान में राज्य सरकार के पास लंबित है। (High court issued contempt notice to 2 policeman)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (High court issued contempt notice to 2 policeman)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :