विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

कैंची धाम महोत्सव के दृष्टिगत 15 को आसपास के विद्यालयों में अवकाश घोषित, 15 घंटे ही मिलेगा प्रसाद

0
Chhutti

नवीन समाचार, नैनीताल, 13 जून, 2024 (Holiday in nearby schools of Kainchi Dham on 15)। उत्तराखंड के नैनीताल जनपद के केंची धाम मंदिर के स्थापना दिवस पर 15 जून को आयोजित होने वाले महोत्सव को देखते हुए कैंची धाम के आसपास के विद्यालयों में छात्र-छात्राओं के लिये अवकाश घोषित कर दिया गया है।

इस संबंध में जनपद के मुख्य शिक्षाधिकारी जगमोहन सोनी ने बताया मुख्य शिक्षा अधिकारी जगमोहन सोनी ने बताया कि 15 जून 2024 को आयोजित बाबा नीब करौरी कैंचीधाम महोत्सव के अवसर पर छात्र-छात्राओं की सुरक्षा के दृष्टिगत नैनीताल नगर क्षेत्र के भीमताल,भवाली, ज्योलिकोट मार्ग व भुमियाधार मार्ग के सभी शासकीय, अशासकीय एवं निजी विद्यालयों में 15 जून 2024 (शनिवार) को अवकाश रहेगा।

सुबह 6 से शाम 9 बजे तक ही मिलेगा प्रसाद (Holiday in nearby schools of Kainchi Dham on 15)

(Holiday in nearby schools of Kainchi Dham on 15) नीम करौली महाराज का प्रिय भोग (मालपुआ)सूजी और आटे से बनने वाला  स्वादिष्टपकवान #food #malpua #recipeइधर कैंची धाम मंदिर समिति की ओर से बताया गया है कि श्री कैंची धाम स्थापना दिवस मेले में शनिवार को सुबह 6 बजे से रात्रि 9 बजे तक ही प्रसाद वितरण किया जायेगा।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Holiday in nearby schools of Kainchi Dham on 15, Kainchi Dham, Nearby schools of Kainchi Dham, Prasad in Kainchi Dham)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :