विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

हल्द्वानी में नाबालिग किशोरी को रास्ते से अपने घर ले गया परिचित युवक और किया दुष्कर्म

0

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 12 जून, 2024 (In Haldwani-known young man Raped Minor girl)। उत्तराखंड के नैनीताल जनपद के हल्द्वानी में एक नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आयी है। पीड़िता ने 8 दिन बाद घरवालों को अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने पुलिस से आरोपित के विरुद्ध शिकायत की। पुलिस ने शिकायत पर आरोपित के विरुद्ध अभियोग दर्ज कर लिया है।

परिचित बहाने से अपने घर ले गया (In Haldwani-known young man Raped Minor girl)

Nabalig se chhedchhad, In Haldwani-known young man Raped Minor girl, पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हल्द्वानी के यातायात नगर पुलिस चौकी के देवलचौड़ क्षेत्र निवासी नाबालिग पीड़िता करीब सप्ताह पूर्व अपनी सहेली के घर गई थी। आरोप है कि वहां से लौटते समय बीच रास्ते में उसे उसका पूर्व परिचित सूरज नाम का युवक मिला। आरोप है कि सूरज बहाने से पीड़िता को अपने घर ले गया, और वहां उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने जब आरोपित की इस हरकत का विरोध किया तो उसने जान से मारने की धमकी दी और किसी को कुछ नहीं बताने को कहा। इससे डरी पीड़िता ने किसी को कुछ नहीं बताया। हालांकि अब उसने अपने भाई को आपबीती बताई। इसके बाद उसका भाई उसे कोतवाली हल्द्वानी लेकर गया और आरोपित के विरुद्ध औपचारिक शिकायत की।

पुलिस क्षेत्राधिकारी नितिन लोहनी ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध पॉक्सो अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं में अभियोग दर्ज कर लिया है। उन्होंने विश्वास जताया कि आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (In Haldwani-known young man Raped Minor girl, Haldwani, Minor Girl, Rape, Balatkar, Nabalig. Dushkarm, Known young man, Raped, Nabalig se Dushkarm)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :