विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

रोचक मामला: पहली बार गर्भवती हुई महिला ने दिया एक साथ तीन बच्चों को जन्म

0

नवीन समाचार, देहरादूऩ, 8 जुलाई 2024 (Interesting case-Woman gave birth to 3 Children)। राजधानी देहरादून के पटेल नगर स्थित श्रीमहंत इंदिरेश अस्पताल में एक महिला ने तीन बच्चों को जन्म दिया है। चिकित्सक के अनुसार तीनों बच्चे और मां स्वस्थ हैं। परिवार में एक साथ एक बेटा और दो बेटियां आने से परिजन खुश हैं। यह मामला चिकित्सकों व चिकित्सालय में भर्ती रोगियों के साथ क्षेत्र में चर्चा का विषय भी बन गया है।

Interesting case-Woman gave birth to 3 Children, Dehradun News Woman gives birth to triplets One son and two daughters All Healthyप्राप्त जानकारी के अनुसार चकराता क्षेत्र की ग्राम पंचायत मगरोली के डोंडा गांव निवासी महिला शादी के बाद पहली बार गर्भवती हुई थी। बीते शुक्रवार को गर्भवती को पहली बार प्रसव पीड़ा शुरू हुई थी। इसके बाद परिजनों ने उन्हें निजी वाहन से श्रीमहंत इंदिरेश अस्पताल पहुंचाया। यहां चकित्सकों ने बड़ा ऑपरेशन करके उसका प्रसव कराया। महिला ने तीन बच्चों को जन्म दिया। चिकित्सकों के अनुसार तीन बच्चों को एक साथ जन्म देने का चकराता क्षेत्र में यह पहला मामला है। इस पर चिकित्सालय के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. प्रेरक मित्तल ने परिवारजनों को शुभकामनाएं दीं।

बच्चों के पिता सशस्त्र सीमा बल में हवलदार (Interesting case-Woman gave birth to 3 Children)

बताया गया है कि बच्चों के पिता सशस्त्र सीमा बल में हवलदार के पद पर तैनात हैं। जैसे ही उन्हें अपनी पत्नी के सुरक्षित प्रसव की सूचना मिली तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वह भी तुरंत छुट्टी लेकर श्रीमहंत इंदिरेश अस्पताल पहुंचे। (Interesting case-Woman gave birth to 3 Children)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Interesting case-Woman gave birth to 3 Children, Interesting case, Woman, Mahila, Pregnant, Delivery, Prasav, Dehradun, Chakrata, gave birth to 3 children)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :