News

अभी-अभी सुसाइड नोट छोड़ नैनी झील में कूदी एक महिला

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

नवीन समाचार, नैनीताल, 10 अप्रैल 2021। अभी-अभी एक महिला ने नैनी झील में कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। महिला की खुशकिस्मती रही कि संयोग से उसे कूदते हुए एक वृद्ध नौका चालक किशन लाल ने देख दिया गया और वह अपनी जान जोखिम में डालकर बचाकर किनारे ले आया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार अपराह्न करीब तीन बजे एक करीब 26-27 वर्षीय महिला नगर के ठंडी सड़क पर पाषाण देवी मंदिर के पास से नैनी झील में कूद गई। इसी दौरान अपनी नौका में सैलानियों को लेकर घुमाने निकले बुजुर्ग नौका चालक किशन लाल ने उसे झील में कूदते देख दिया। मानवता का उत्कृष्ट उदाहरण प्रस्तुत करते हुए वह नाव और पर्यटकों को बीच झील में छोड़ महिला को बचाने के लिए छलांग लगा दी। करीब 10 मिनट की मशक्कत के बाद बेसुध महिला को माल रोड की ओर नगर पालिका के पुस्तकालय के पास ले आया। सूचना मिलने पर मल्लीताल कोतवाली की एसआई सोनू बाफिला और चीता मोबाइल प्रभारी मौके पर पहुंचे और महिला को तत्काल बीडी पांडे जिला चिकित्सालय ले आए। बताया जा रहा है कि वह झील में कूदने से पहले लोगों से झील की गहराई के बारे में भी जानकारी ले रही थी। उसके पास से पुलिस ने चार पन्नों का सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसके अनुसार संभवतया उसका पति व ससुरालियों से पारिवारिक विवाद चल रहा था। एक-दो दिन पूर्व विवाद निपटाने का असफल प्रयास भी हुआ था। बताया जा रहा है कि महिला का एक बच्चा भी है, शादी हुए अधिक समय नहीं हुआ है। महिला के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply

loading...