विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

हल्द्वानी के तीन दिनों से गायब व्यक्ति तक पहुंची कालाढुंगी पुलिस तो छा गया शोक…

0

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 13 जून, 2024 (Kaladhungi Police got Body of Haldwanis Person)। हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र के निवासी 58 वर्षीय देवी दत्त पांडे निवासी हल्द्वानी हिम्मतपुर मल्ला मंगलवार दोपहर के बाद से यानी पिछले तीन दिनों से गायब थे। उनके मोबाइल की लोकेशन के आधार पर पुलिस उनकी तलाश करते हुए उन तक पहुंची लेकिन मौके पर वह मृत अवस्था में मिले। उनका शरीर नीला पड़ गया था। प्रथमदृष्ट्या मृत्यु का कारण विषपान बताया जा रहा है।

मंगलवार को घर से बाजार को निकले थे

प्राप्त जानकारी के अनुसार देवी दत्त मंगलवार को कपड़े खरीदने के लिए घर से बाजार के लिये निकले थे। लेकिन इसके बाद से घर नहीं लौटे। इससे परेशान उनके परिवार वालों ने हर संभव स्थान पर उनकी तलाश करने के बाद पुलिस में उन्हें ढूंढने की प्रार्थना की। इस पर पुलिस ने उनकी गुमशुदगी दर्ज कर उनका मोबाइल सर्विलांस में लगाया।

मोबाइल सर्विलांस से ब्रह्मबुबू मंदिर के जंगल में मिले, शरीर नीला पड़ चुका था (Kaladhungi Police got Body of Haldwanis Person)

(Kaladhungi Police got Body of Haldwanis Person) हल्द्वानी के जंगल में मिली लापता शख्स की लाश, हत्या या सुसाइड?इधर गुरुवार को उनके मोबाइल की कालाढूंगी थाना क्षेत्र अंतर्गत कोटाबाग मार्ग के बीच ब्रह्मबुबू मंदिर के जंगल में मिली। इस पर कालाढूंगी की पुलिस टीम ने उस क्षेत्र में गहन तलाशी अभियान चलाया तो वह निर्जीव अवस्था में मिले। पुलिस तत्काल उन्हें कालाढूंगी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गयी। लेकिन वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सूचना के बाद मौके पर एसपी सिटी हल्द्वानी प्रकाश चंद भी पहुंचे। एसपी सिटी ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। इसके बाद उनके परिवार में शोक छा गया है। (Kaladhungi Police got Body of Haldwanis Person)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Kaladhungi Police got Body of Haldwanis Person, Gumshuda, Dead Body, Maut, Died, Kaladhungi, Haldwani, Mukhani, Police, Nainital Police, Died)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :