विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

महिला अधिकारी के साथ कार में दो युवकों ने पुलिस के नाम पर की ऐसी हरकत, सम्मोहित कर आभूषण व मोबाइल आदि छीने

0
Pyar Dhokha

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 18 जून, 2024 (Ladies Office hypnotized in the name of Police)। उत्तराखंड के जनपद ऊधमसिंह नगर के पंतनगर थाना क्षेत्र में पशु चिकित्सा विभाग में प्रशासनिक पद पर तैनात महिला अधिकारी को सम्मोहित कर लूटने का मामला सामने आया है। थाना पुलिस ने महिला की तहरीर पर अभियोग दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

(Ladies Office hypnotized in the name of Police)पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्य जिला चिकित्सा अधिकारी रुद्रपुर के कार्यालय में मुख्य प्रशासनिक अधिकारी के पद पर तैनात तारा सनवाल ने पुलिस को सोपी गई तहरीर में बताया कि बीती 16 जून की शाम वह छुट्टी के बाद कार्यालय में तैनात गीता रौतेला के साथ घर को जा रही थी। इस दौरान वह बस के इंतजार में 46वी पीएसी गेट के पास खड़े थे।

रास्ते में उतार कर भाग गए (Ladies Office hypnotized in the name of Police)

उनके पास एक व्यक्ति खड़ा था तभी रुद्रपुर से आ रही एक कार में उस व्यक्ति ने लिफ्ट मांगी और उन्हें भी सीट खाली होने की बात कर साथ चलने को कहा। जबकि कार चालक ने खुद को पुलिस में बताते हुए उन्हें विश्वास में ले लिया। इसके बाद कार चालक ने उन्हें सम्मोहित कर उनसे दो जोड़े कान के कुंडल, सोने की चेन, मोबाइल फोन और नगदी लूट ली। इसके बाद दोनो आरोपित उन्हें संजय वन के पास उतार कर हल्द्वानी की और भाग गए।

एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि इस मामले में थाना पंतनगर पुलिस ने महिला अधिकारी की तहरीर पर अभियोग दर्ज कर आरोपितों की धरपकड़ शुरू कर दी है। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगालने में जुटी हुई है। (Ladies Office hypnotized in the name of Police)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Ladies Office hypnotized in the name of Police, youth, Hypnotize, ladies Officer, in the name of Police. Rudrapur, snatched jewellery and mobile, Pantnagar)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :