विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

विधानसभा चुनाव लड़ा नेता गिरफ्तार…

0

नवीन समाचार, अल्मोड़ा, 2 जून, 2024 (Leader who contested assembly elections arrested)। अल्मोड़ा पुलिस ने इन दिनों विभिन्न मामलों में फरार चल रहे वारंटियों को गिरफ्तार करने का अभियान चलाया हुआ है। इसके तहत पिछले वर्ष 2023 के फौजदारी के एक मामले में फरार चल रहे थाना भतरौंज खान के नूना गांव निवासी 31 वर्षीय दीपक करगेती पुत्र चंद्रशेखर करगेती को पुलिस ने भतरौंज खान बाजार से गिरफ्तार किया है।

(Leader who contested assembly elections arrested)बताया गया है कि यह कार्यवाही न्यायिक मजिस्ट्रेट भिकियासैंण के न्यायालय के आदेश पर भतरौंज खान पुलिस द्वारा की गयी है। यह भी बताया गया कि आरोपित ने पुलिस के आने पर भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उसे बलपूर्वक गिरफ्तार किया। इसके बाद उसे अग्रिम कार्रवाई के लिए न्यायालय में पेश किया गया।

न्यायालय ने जमानत दे दी (Leader who contested assembly elections arrested)

यह भी बताया गया है कि न्यायालय में आरोपित की ओर से जमानत का प्रार्थना पत्र दिया गया। इस पर अभियोजन एवं बचाव पक्ष की बहस के बाद न्यायालय ने आरोपित को 40 हजार रुपये के निजी मुचलके एवं 2 जमानतियों के प्रस्तुत करने पर न्यायालय ने आरोपित को जमानत दे दी।

यह भी बताया गया है कि आरोपित सत्ताधारी पार्टी के सदस्य रहे हैं और आरोपित ने वर्ष 2022 में यानी पिछले विधानसभा चुनाव में रानीखेत विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव भी लड़ा था। (Leader who contested assembly elections arrested)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Leader who contested assembly elections arrested)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :