News

उत्तराखंड : शादी के फेरों से पहले फुर्र हुई दुल्हन, इंतजार में बैठा रहा दुल्हा..

यहाँ से दोस्तों को भी शेयर करके पढ़ाइये
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

नियमित रूप से नैनीताल, कुमाऊं, उत्तराखंड के समाचार अपने फोन पर प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे टेलीग्राम ग्रुप में इस लिंक https://t.me/joinchat/NgtSoxbnPOLCH8bVufyiGQ से एवं ह्वाट्सएप ग्रुप से इस लिंक https://chat.whatsapp.com/ECouFBsgQEl5z5oH7FVYCO पर क्लिक करके जुड़ें।

नवीन समाचार, काशीपुर, 5 फरवरी 2020। राजस्थान से शादी करने परिवार के साथ काशीपुर पहुंची दुल्हन फेरों से पहले ही फुर्र हो गई। दुल्हन के पिता की सूचना पर पुलिस ने तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया।

काशीपुर निवासी व्यक्ति के दो बेटों और एक बेटी की शादी हो चुकी है। जबकि सबसे छोटे बेटे की शादी राजस्थान निवासी युवती के साथ दो फरवरी को तय हुई थी। शादी के लिए दुल्हन का परिवार काशीपुर आ गया और आईटीआई थाना क्षेत्र स्थित एक रिसॉर्ट में रुका था। बताया जा रहा है कि एक फरवरी को रिंग सेरेमनी और महिला संगीत का भी कार्यक्रम था। अगले दिन शाम को बारात आनी थी। इसको लेकर वर पक्ष के लोग बारात चढ़त की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच दुल्हन रिसॉर्ट से रहस्यमय ढंग से लापता हो गई। काफी तलाश के बाद भी दुल्हन का पता नहीं चला तो सूचना पुलिस को दी। बताया जा रहा है कई मेहमान शादी में शामिल होने रिसॉर्ट पहुंचे, लेकिन वह रिसॉर्ट की लाइटें बंद होने और जानकारी होने पर वापस लौट आये। मामले की सच्चाई पता चलने पर दुल्हन का परिवार रात में ही वापस लौट गया। पुलिस के अनुसार, प्रथम दृष्टया पता चला है कि युवती किसी अन्य युवक के संपर्क में थी। रहस्यमय ढंग से लापता होने से ऐन पहले वह रिसॉर्ट में ही झूला-झूल रही थी।

एक हजार से अधिक मेहमानों का बना था खाना
शादी समारोह में एक हजार से अधिक लोगों के खाने की व्यवस्था की गई थी। शादी से पहले ही दुल्हन के गायब होने के बाद खाना भी धरा रह गया। बताया जा रहा है कि खाने को आस-पास के लोगों में बांटा गया। (Courtsy LiveHindustan)

Leave a Reply

loading...