विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

उत्तराखंड में बड़ी दुर्घटना, 13 की मौत, प्रधानमंत्री-गृह मंत्री ने भी जताया शोक, 2 लाख के मुआवजे का ऐलान

0

नवीन समाचार, रुद्रप्रयाग, 15 जून, 2024 (Major accident in Rudraprayag Uttarakhand-13dead)। उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जनपद में एक बड़ी दुर्घटना हुई है। दुर्घटना में बदरीनाथ राजमार्ग पर 23 सवारियों को लेकर जा रहे एक टेंपो ट्रेवलर के गहरी खाई में गिर जाने से 13 लोगों की मौत हो गयी है। दुर्घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी व राज्यपाल सेवानिवृत्त ले. जनरल गुरमीत सिंह ने भी शोक व्यक्त किया है। केंद्र सरकार ने इस दुर्घटना में मारे गये लोगों को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार का मुआवजा देने की घोषणा कर दी है।

Major accident in Rudraprayag Uttarakhand-13deadप्राप्त जानकारी के अनुसार टेंपो ट्रेवलर दिल्ली नोएडा से 26 यात्रियों को लेकर रात को वाहन निकला था। इस दौरान वह रुद्रप्रयाग जिला मुख्यालय से पांच किलोमीटर आगे बदरीनाथ राजमार्ग पर रैतोली के पास शनिवार सुबह अनियंत्रित होकर पैरापिट को तोड़ते हुए अलकनंदा नदी में जा गिरा।

सूचना पर पुलिस प्रशासन, जिला आपदा प्रबंधन, डीडीआरएफ सहित अन्य टीमें मौके पर पहुंचकर बचाव अभियान में जुटीं। दुर्घटना के छह गंभीर घायलों को हेलीकॉप्टर से एयरलिफ्ट कर ऋषिकेश एम्स लाया गया, जहां एक घायल ने दम तोड़ दिया। जबकि सात घायल अस्पताल में भर्ती है।

झपकी आने से हुई दुर्घटना (Major accident in Rudraprayag Uttarakhand-13dead)

मुख्यमंत्री धामी दुर्घटना के घायलों के मिलने के लिए एम्स ऋषिकेश पहुंच रहे हैं। उन्होंने केंद्र सरकार का मुआवजे की घोषणा के लिये आभार जताया है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना चालक को झपकी आने के कारण हुई। (Major accident in Rudraprayag Uttarakhand-13dead)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Major accident in Rudraprayag Uttarakhand-13dead, Major accident,Rudraprayag, Uttarakhand,13 dead, Compensation of Rs 2 lakh announced, PM Modi, Amit Shah, Grief, Shok)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :