विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

फंदे से लटका मिला एयर ट्रैफिक कंट्रोल के प्रभारी का शव, चेहरे पर महिलाओं की तरह मेकअप किया हुआ था

0
Suicide

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 24 जून, 2024 (Male Officer found hanging is Female Make-Up)। उत्तराखंड के जनपद ऊधमसिंह नगर से एक सनसनीखेज समाचार आ रहा है। पंत नगर एयर ट्रैफिक कंट्रोल के प्रभारी आशीष कुमार चौसाली की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई है। उनका शव फंदे से लटका मिला है। इसमें भी उल्लेखनीय बात यह है कि मृतक आशीष का शव महिलाओं की तरह होंठों में लिपस्टिक व माथे पर बिंदी लगाई हुई अवस्था में फंदे से झूलता हुआ मिला है। पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रश्न हत्या या आत्महत्या का भी (Male Officer found hanging is Female Make-Up)

पंतनगर एयरपोर्ट एयर ट्रैफिक कंट्रोल इंचार्ज के रूप में तैनात आशीष कुमार  चौसाली की संदिग्ध हालात में मौत, महिला का गेटअप और मेकअप में मिला ...पुलिस इस अजीबोगरीब तरीके से हुई मृत्यु की गुत्थी को सुलझाने का प्रयास कर रही है। बताया गया है कि मृतक की पत्नी पिथौरागढ़ में केंद्रीय विद्यालय में शिक्षिका है और गर्भवती बताई जा रही है, जबकि मृतक के पिता भी उत्तराखंड पुलिस में उप निरीक्षक के पद पर रहे हैं, और अब सेवानिवृत्त हो चुके हैं। पुलिस इस बात की भी बारीकी से जांच कर रही है कि आशीष कुमार की मौत हत्या है या आत्महत्या।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Male Officer found hanging is Female Make-Up, Pantnagar,  Suspecious Death, Air traffic control in-charge, found hanging, Noose, Man in woman’s make up, Man as Woman)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :