विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

हल्द्वानी पुलिस कोतवाली के सामने बुजुर्ग सेवानिवृत्त कर्मी ने कर लिया विषपान, कारण भी हैरान करने वाला…

0

नवीन समाचार, हल्द्वानी़, 19 जून, 2024 (Man consumed Poison in front of Police Station)। उत्तराखंड के नैनीताल जनपद के हल्द्वानी में एक बुजुर्ग ने कोतवाली के सामने जहर खा लिया। युवक कार से सवार होकर यहां पहुंचा था। एक राहगीर ने कोतवाली पुलिस को इसकी सूचरा दी। जिसके बाद उसे बेस चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। अब उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। यह भी बताया जा रहा है कि युवक अपनी मां से नाराज था।

संयोग से राहगीर ने देख लिया और बचा ली जान (Man consumed Poison in front of Police Station)

(Man consumed Poison in front of Police Station)नैनीताल पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर नैनीताल रोड पर कोतवाली के सामने बरेली रोड के मंडी क्षेत्र निवासी पूर्व रोडवेज चालक 60 वर्षीय भगवान स्वरूप ने अपनी कार में कीटनाशक खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। संयोग से एक राहगीर ने उसे ऐसा करते हुए देख लिया और इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी।

इस पर कोतवाली पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और बुजुर्ग सेवानिवृत्त चालक को गाड़ी से निकालकर सोबन सिंह जीना बेस चिकित्सालय भेजा। चिकित्सालय में भर्ती बुजुर्ग की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस की पूछताछ में उन्होंने बताया कि किसी बात को लेकर उनकी अपनी मां से कहासुनी हो गई थी। इसी से नाराज होकर उन्होंने जहरीला पदार्थ खा लिया था। (Man consumed Poison in front of Police Station)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Man consumed Poison in front of Police Station, Haldwani, Suicide Attempt, in front of Police Station, Retired employee, consumed poison)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :