विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

घर में आने लगी तीक्ष्ण दुर्गंध, कमरा खोला तो तीन दिन पूर्व करंट लगने से मृत मिला घर का चिराग…

0
Current Bijli Bill

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 21 जून, 2024 (Man found dead in home from 3days due to Current)। उत्तराखंड के नैनीताल जनपद के हल्द्वानी के राजपुरा में एक कमरे से दुर्गंध आने के बाद एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। शव से जिस तरह की दुर्गंध आ रही थी, उसके आधार पर शव लगभग तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। मृतक के हाथ में बिजली का बोर्ड होना बताया गया है। इस आधार पर माना जा रहा है कि व्यकित की मौत बिजली का झटका लगने से हुई है।

अविवाहित था व घरवालों से अलग रहता था (Man found dead in home from 3days due to Current)

(Man found dead in home from 3days due to Current)प्राप्त जानकारी के अनुसार राजपुरा के राजेंद्र नगर वार्ड नंबर 12 निवासी 42 वर्षीय सुरेश शर्मा अविवाहित था और मजदूरी करने का काम करता था। उसकी अपने परिजनों से बनती नहीं थी। इसलिये वह घर के दूसरे हिस्से में अकेले रहता था। इधर पिछले कुछ दिनों से वह मोहल्ले में दिखाई नहीं दे रहा था।

इधर शुक्रवार को उसके कमरे से तीक्ष्ण दुर्गंध आई तो परिजनों ने उसका कमरा खोलकर देखा तो पता चला कि सुरेश की मौत हो चुकी है और उसके हाथ में बिजली का बोर्ड है। माना जा रहा है कि बिजली के बोर्ड से उसे करंट लगा होगा। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Man found dead in home from 3days due to Current, Haldwani, Electric Current, Current se Maut, strong stench, Electric shock, Rajpura)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :