विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 18, 2024

उत्तराखंड में एक बार फिर एक कैबिनेट मंत्री पर हमले का प्रयास, हमलावर की पिटाई (Mantri par hamla, hamlavar ki pitai)

0

Mantri par hamla, hamlavar ki pitai, Uttarakhand witnessed yet another attempt to attack a cabinet minister, followed by a swift response from the public who apprehended and beat the attacker. This incident mirrors a previous controversy involving Minister Prem Chandra Agarwal in his constituency of Rishikesh. Now, Minister Ganesh Joshi has faced a similar incident. The incident has created a stir, and it is anticipated that the matter will garner further attention in the days to come.

नवीन समाचार, देहरादून, 2 जून 2023। (Mantri par hamla, hamlavar ki pitai) उत्तराखंड में एक बार फिर एक कैबिनेट मंत्री पर हमले के प्रयास और फिर उपस्थित लोगों के द्वारा मंत्री के समक्ष हमलावर युवक की पिटाई की घटना दोहराई गई है। पिछले दिनों मंत्री प्रेम चंद्र अग्रवाल अपने विधानसभा क्षेत्र ऋषिकेश में ऐसी एक घटना के कारण विवादों में रहे थे, अब मंत्री गणेश जोशी के साथ ऐसी घटना हुई है। इस मामले के भी आने वाले समय में तूल पकड़ने की पूरी संभावना है।

प्रत्यक्षदर्शियों से प्राप्त जानकारी एवं आरोपों के अनुसार देहरादून गढ़ी कैंट के डाकरा बाजार में एक सिरफिरा युवक कई दुकानों में घुसकर सामान उठा रहा था। उसने कई लोगों के साथ मारपीट के साथ ही अपनी दुकान पर बैठे कई दुकानदारों पर भी हमला किया। आरोप है कि इस दौरान उसने एक दुकान में घुसकर एक युवक पर चाकू से भी वार किया। आरोप है कि वह धार्मिक नारेबाजी भी कर रहा था।

इसी दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी भाजपा के महा जनसंपर्क अभियान के लिए डाकरा जाते हुए वहां से गुजर रहे थे। भीड़ देख उन्होंने भी अपनी गाड़ी रोकी। इस पर सिरफिरे युवक ने उनका भी कुर्ता पकड़कर खींच लिया। उसने मंत्री की ओर काले रंग की टोपी भी फेंकी। इस दौरान युवक के चेहरे पर लगा खून गणेश जोशी के कपड़ों पर भी लगा।

उसे मंत्री के बेहद करीब देखकर समर्थकों व मौके पर मौजूद लोगों ने युवक को पकड़ने का प्रयास किया और मंत्री के सामने ही युवक की जमकर धुनाई कर दी। साथ ही पुलिस को घटना की सूचना देकर पुलिस के मौके पर पहुंचने तक उसे दबोचकर काबू में रखा गया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को हिरासत में लिया। जिसके बाद युवक को कैंट थाने लाया गया। कैंट कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर संपूर्णानंद गैरोला ने बताया कि युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। युवक ने अपना नाम इमरान बताया है। वह बिजनौर उत्तर प्र्रदेश का रहने वाला है। प्रथम दृष्टया युवक मानसिक रूप से बीमार लग रहा है। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला