विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

जिला चिकित्सालय में पेट दर्द की शिकायत पर पहुंची नाबालिग किशोरी चीख पड़ी, दिया बच्ची को जन्म, पढ़ने को आयी थी..

0

नवीन समाचार, अल्मोड़ा, 12 जून, 2024 (Minor girl gave birth to a baby girl in Almora)। अल्मोड़ा जनपद के जिला चिकित्सालय में एक नाबालिग द्वारा बच्ची को जन्म देने की घटना सामने आयी है। दावा किया जा रहा है कि नाबालिग यहां पेट दर्द की शिकायत लेकर पहुंची थी। लेकिन यहां अचानक उसे प्रसव पीड़ा उठी और उसने एक बच्ची को जन्म दिया। जच्चा-बच्चा फिलहाल चिकित्सालय में भर्ती हैं। चिकित्सालय प्रबंधन की ओर से इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शौचालय गयी तो प्रसव पीड़ा से चीख पड़ी (Minor girl gave birth to a baby girl in Almora)

(Minor girl gave birth to a baby girl in Almora)प्राप्त जानकारी के अनुसरा मूल रूप से पिथौरागढ़ जिले की रहने वाली और अल्मोड़ा के एक निजी संस्थान से जीएनएम यानी नर्सिंग का कोर्स कर नाबालिग बीती रात करीब साढ़े आठ बजे के आसपास अपनी दो सहेलियों के साथ पेट दर्द की शिकायत लेकर जिला चिकित्सालय पहुंची थी। इसी बीच वह चिकित्सालय के शौचालय की ओर गई तो उसे प्रसव पीड़ा होने लगी। उसके चीखने की आवाज सुन उसकी सहेलियों ने चिकित्सालय के कर्मचारियों से मदद मांगी और किशोरी को कर्मचारियों की मदद से वार्ड में ले जाया गया जहां किशोरी ने एक बच्ची को जन्म दिया।

जिला चिकित्सालय के प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डॉ. एचसी गड़कोटी ने बताया कि बच्ची को जन्म देने वाली किशोरी की उम्र आधार कार्ड के अनुसार 17 वर्ष है। उन्होंने बताया कि किशोरी और उसकी नवजात बच्ची को जिला चिकित्सालय के महिलाओं वाले हिस्से में रखा गया है और दोनों की हालत ठीक है। किशोरी के नाबालिग होने के कारण इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है। दूसरी ओर इस मामले में पुलिस का कहना है अभी इस मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Minor girl gave birth to a baby girl in Almora, Minor girl, Nabalig, Nabalig Garbhwati, Kishori, gave birth to a baby girl, Baby Girl, Almora, Nursing Student Pregnant, Student Pregnant, Nabalig bani man)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :