विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

घर के पास जंगल में मिले मां-बेटे के शव, नैनीताल पुलिस के लिये चुनौती

0

नवीन समाचार, रामनगर, 18 जून, 2024 (Mother and Sons bodies found in Ramnagar Forest)। उत्तराखंड के नैनीताल जनपद के रामनगर में जंगलों में मां-बेटे के शव मिले हैं। इससे सनसनी फैल गयी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

(Mother and Sons bodies found in Ramnagar Forest)पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम को रामनगर विकासखंड क्षेत्र के पीरुमदारा क्षेत्र में जंगल में मां-बेटे का शव मिलने सी सूचना मिली। घटना स्थल पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही रामनगर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।

प्रथम दृष्यता मामला आत्महत्या का (Mother and Sons bodies found in Ramnagar Forest)

रामनगर कोतवाली के कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि रामनगर के ग्राम नया झिरना पीरूमदारा निवासी 65 वर्षीय नंदा देवी और उनके 42 वर्षीय पुत्र सुरेंद्र रावत का घर के पास ही जंगल में शव मिला है। बताया जा रहा है कि सुरेंद्र की मानसिक स्थिति सही नहीं थी। प्रथम दृष्यता मामला आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन अभी स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है।

पुलिस ने बताया कि वैसे दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। उसी के आधार पर आगे की जांच की जाएगी।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Mother and Sons bodies found in Ramnagar Forest, Ramnagar, Pirumdara, Suicide, Suspicious Death, Nainital police, Mother and son’s Dead bodies, Dead Bodies in Forest)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :