विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

अजीब मामला: 3 बच्चों की मां को हुआ 2 बच्चों के पिता से प्यार, 11 साल साथ रहने के बाद फिर तकरार… आगे क्या…

0

नवीन समाचार, देहरादून, 15 जून, 2024 (Mother of 3 child live-in with Father of 2 child)। देहरादून निवासी दो परिवारों के संबंधों की बड़ी उलझी हुई कहानी सामने आयी है। मामला यहां तक पहुंच गया है कि तीन बच्चों की मां और दो बच्चों के पिता के लिव इन में साथ रहने और लिव-इन संबंधों से पैदा हुए बेटे के लिये झगड़ रहे हैं। तीन बच्चों को छोड़कर आई महिला ने अब लिव इन में पैदा हुए अपने 10 साल के बच्चे के लिए आवाज उठाई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार देहरादून निवासी एक परिवार में पति-पत्नी और दो बच्चे और दूसरे परिवार में पति-पत्नी व उनके तीन बच्चे थे। दोनों परिवारों के महिला और पुरुष एक दूसरे के करीब आ गए और अपने पुराने रिश्तों को ताख पर रख दिया।

(Mother of 3 child live-in with Father of 2 child)पुरुष ने अपने दो बच्चों को छोड़कर पत्नी से तलाक ले लिया और महिला ने अपने तीन बच्चों को छोड़कर अपने पति से तलाक ले लिया। इसके बाद यह महिला और पुरुष एक दूसरे के साथ लिव-इन में साथ रहने लगे। लिव इन में यानी बिना शादी किये 11 साल तक साथ रहने के बाद दोनों का एक 10 साल का बच्चा भी हो गया। लेकिन अब दोनों के रिश्ते में दरार आ गयी है। महिला ने महिला आयोग में शिकायत कर अपने बच्चे का हक मांगा है।

पहले के बच्चे भी आने लगे थे साथ (Mother of 3 child live-in with Father of 2 child)

11 साल में लिव इन रिलेशन में रहने के बाद महिला और पुरुष में अनबन होने लगी। इसकी बड़ी वजह थी कि कभी-कभी महिला अपने पहले पति के बच्चों को अपने पास बुला लेती थी। जबकि उसके लिव-इन में साथ रहने वाले पुरुष का कहना था कि हम इतना खर्च नहीं उठा सकते। हमारा 10 साल का बच्चा ही हमारे लिए काफी है। इस मामले में महिला आयोग की ओर से महिला को एक मुश्त कुछ रुपये भुगतान करने के लिए पुरुष से कहा गया है। महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने बताया कि इस मामले में अभी सुनवाई चल रही है। (Mother of 3 child live-in with Father of 2 child)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Mother of 3 child live-in with Father of 2 child, live in, Live in relation, Relation, Dehradun, Vivad, Quarrel, Ladai, Jhagda, Mother of 3 children, Father of 2 children, Children)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :