विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

उत्तरकाशी जैसी ही एक और घटना, फिर मुस्लिम समुदाय के दो लड़कों द्वारा नाबालिग को भगाने का प्रयास (muslim yuvak)

0

muslim yuvak, Another incident like Uttarkashi, then two boys of Muslim community tried to drive away the minor
Naveen Samachar, Chamoli, 7 June 2023. In Uttarkashi’s Purola, tremendous anger is being seen over the case of abduction of a minor by two youths. In this case, Muslim businessmen have been threatened to leave their establishments. At the same time, another such case has also come to the fore from Gauchar in Chamoli district. uttarakaashee ke purola mein do yuvakon dvaara ek naabaalig ko bhagaane ke maamale par jabardast aakrosh dekhaaa ja raha hai. is maamale mein muslim vyavasaayiyon ko ko unake pratishthaan chhodakar jaane kee dhamakiyaan dee gaee hain. vaheen aisa hee ek aur maamala chamolee jile ke gauchar se bhee saamane aa gaya hai.

Dehradun gang-rape, Yuvti ka Apharan

नवीन समाचार, चमोली, 7 जून 2023। (muslim yuvak) उत्तरकाशी के पुरोला में दो युवकों द्वारा एक नाबालिग को भगाने के मामले पर जबर्दस्त आक्रोश देखाा जा रहा है। इस मामले में मुस्लिम व्यवसायियों को को उनके प्रतिष्ठान छोड़कर जाने की धमकियां दी गई हैं। वहीं ऐसा ही एक और मामला चमोली जिले के गौचर से भी सामने आ गया है।

यहां भी मुस्लिम समुदाय के दो लड़कों ने नाबालिग लड़की को भगाने का प्रयास किया है। दिलचस्प बात यह भी है कि जिस युवक के साथ नाबालिग लड़की के संबंध थे, उसकी 8 महीने पहले ही शादी हुई है। दोनों आरोपित यूपी के रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार 6 जून को दो मुस्लिम युवकों ने एक नाबालिग को भगाने का प्रयास किया। इस मामले में आज बुधवार को लड़की के पिता ने गौचर पुलिस चौकी में तहरीर दी। इसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों की पहचान यूपी के मेरठ जिले के सरधना थाना क्षेत्र के रहने वाले 26 वर्षीय गुलजार मलिक उर्फ नितिन और 21 वर्षीय असलम के रूप में हुई है।

आरोप है कि ये दोनों युवक गौचर बाजार में एक लड़की के साथ घूम रहे थे। उन्हें देखकर स्थानीय लोगों को कुछ शक हुआ। जैसे ही लोगों ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो एक युवक और लड़की फरार हो गए। इस दौरान दूसरा युवक लोगों के हाथ आ गया। उसे लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले को लेकर हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने गौचर पुलिस चौकी पर हंगामा किया और युवकों पर कार्रवाई करने की मांग की। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :