विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 19, 2024

पिता की शिकायत पर होटल में मिली नाबालिग लड़की, साथ ले जाने वाला गिरफ्तार, होटल संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई

0
Apni bachchi se dushkarm, Bahan se rape, Gang Rape,

नवीन समाचार, जसपुर, 8 मई 2023। ऊधमसिंह नगर जिले के जसपुर में एक युवक एक नाबालिग लड़की को उसकी अश्लील-आपत्तिजनक फोटो के जरिये नाबालिग को ब्लेक मेल कर रहा था। इधर वह नाबालिग को बहला-फुसलाकर होटल में ले गया, और वहां उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा।

लड़की के पिता को इसका पता चला तो उन्होंने पुलिस से शिकायत कर बेटी को बरामद करने की गुहार लगाई। पुलिस ने होटल में छापा मारा तो दोनों होटल में साथ पकड़े गए। पुलिस ने आरोपित युवक के विरुद्ध पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसे न्यायालय में पेश करने की तैयारी की जा रही है। मामले में होटल संचालक का भी चालान किया गया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार जसपुर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने कोतवाली पुलिस में एक तहरीर दी। बताया था कि उसकी नाबालिग बेटी को महुआड़ाबरा निवासी एलिस नाम का युवक बहला-फुसलाकर नादेही रोड स्थित एक होटल में ले गया और उसके साथ गलत हरकत कर रहा हो सकता है।

पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए आरोपित के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 363 व 354 के साथ ही 16/17 पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया। 

काशीपुर की पुलिस क्षेत्राधिकारी वंदना वर्मा ने बताया कि आरोपित नाबालिग पीड़िता को काफी समय से परेशान कर रहा था। शिकायत के दौरान भी आरोपित पीड़िता को होटल ले गया था। पुलिस ने शिकायत पर होटल में दबिश दी। वहां युवक और नाबालिग लड़की मौके से पकड़े गए। होटल संचालक दोनों के पहचान पत्र नहीं दिखा पाया।

इसलिए बिना पहचान पत्र के उन्हें ठहराने पर होटल संचालक के खिलाफ भी चालान की कार्रवाई की गई। उन्होंने होटलों और कैफे संचालकों को सख्त हिदायत दी कि नियमों का पालन करें और सीसीटीवी लगाएं। साथ ही नाबालिग को होटल या रिजॉर्ट में बैठने की अनुमति न दी जाए। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

(Minor girl found in hotel on father’s complaint, escort arrested, action against hotel operator, pita kee shikaayat par hotal mein milee naabaalig ladakee, saath le jaane vaala giraphtaar, hotal sanchaalak ke khilaaph bhee kaarravaee)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला